अधिकारी पेयजल आपूर्ति की समस्याओं का तत्परता से समाधान करें: डीसी

51
SHARE

भिवानी।

डीसी नरेश नरवाल ने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों को निर्देश दिए हैं कि वे शहर में नागरिकों के समक्ष पेयजल की समस्या न बनने दें। यदि पेयजल आपूर्ति से संबंधित कोई समस्या आती है तो उसका तुरंत समाधान करें। मोबाईल नंबर पर आने वाली शिकायतों को गंभीरता से लेें। वार्ड स्तर पर जेई की ड्यूटी लगाई गई है। इनके अलावा नागरिक विभाग के कार्यकारी अभियंता सूर्यकांत के मोबाइल नंबर 9468191180 पर और एसडीओ सतीश कुमार के मोबाइल नंबर 9813227296 पर संपर्क कर सकते हैं।
उल्लेखनीय है कि गर्मी के मौसम के चलते डीसी नरेश नरवाल ने जनस्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों की शहर में वार्ड स्तर पर ड्यूटी लगाई थी, ताकि कहीं पर पेयजल आपूर्ति से संबंधित कोई दिक्कत आती है तो नागरिक उन नंबरों पर संपर्क कर समस्या का समाधान करवा सकें। विभाग द्वारा जेई, एसडीओ व कार्यकारी अभियन्ता के नंबर जारी किए गए हैं। डीसी नरवाल ने पेयजल आपूर्ति की समस्याओं को लेकर नियुक्त किए अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिए हैं कि नागरिकों की समस्याओं का समाधान तत्परता से करें। मोबाईल फोन पर आने वाली शिकायतों को गंभीरता से लें। मौके पर जाकर लोगों को संतुष्टï करें। गर्मी के मौसम में लोगों को समुचित पेयजल मिलना चाहिए।
इस प्रकार लगाई वार्ड स्तर पर कर्मचारियों की ड्यूटी
शहर के वार्ड नंबर एक से तीन व पांच से सात तक पेयजल आपूर्ति के लिए जेई ताजदीन के मोबाइल नंबर 9306071091 पर संपर्क कर सकते हैं। इन वार्डों में स्थानीय महम रोड़ विद्या नगर स्थित पुराना जलघर से पेयजल सप्लाई की जाती है। वार्ड नंबर 13 से 18, 20, 21 व 23 से 27 तक पेयजल आपूर्ति के लिए जेई दीपक के मोबाइल नंबर 8053779701 पर संपर्क कर सकते हैं। इन वार्डों में स्थानीय तोशाम बाईपास स्थित द्वितीय जलघर से पेयजल सप्लाई की जाती है। वार्ड नंबर 24 व 28 से 31 तक पेयजल आपूर्ति के लिए जेई कुनाल श्योराण के मोबाइल नंबर 8527664550 पर संपर्क कर सकते हैं और इन वार्डों में स्थानीय तोशाम बाईपास स्थित द्वितीय जलघर से पेयजल सप्लाई की जाती है। वार्ड नंबर चार, 8 से 12 व 19 के लिए पेयजल आपूर्ति हेतू जेई उमेद के मोबाइल नंबर 8607421021 पर संपर्क कर सकते हैं और इन वार्डों में स्थानीय रोहतक रोड़ स्थित तृतीय जलघर से पेयजल सप्लाई की जाती है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal