वाइन शॉप में फायरिंग,एक की मौत

1535
SHARE

गुरुग्राम।

जिले में पंचगाव चौक पर शुक्रवार देर रात एक वाइन शॉप में गोलीबारी की गई। डिस्कवरी वाइन नामक शराब की दुकान में घुसकर 2 अज्ञात बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, जो 2 युवकों को लगीं। दोनों घायल युवकों में एक की मौत हो गई है। वहीं गोलीबारी की यह पूरी वारदात CCTV में कैद हो गई।

गोलियां चलने की सूचना मिलते ही मानेसर थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीम मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू की। पुलिस ने CCTV फुटेज कब्जे में ले ली है। फायरिंग करने वालों की शिनाख्त के प्रयास किए जा रहे हैं। आरोपियों की तलाश में दबिश दी जा रही है। मानेसर थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सवित कुमार ने मामले की पुष्टि की।

प्रवीण के अनुसार, उनकी किसी से कोई रंजिश नही है। पिछले साल भी यही शॉप उन्हीं के पास थी और इस साल भी उन्होंने ही टेंडर लिया है, लेकिन गैंगस्टर लॉरेंस के गुर्गों ने शराब कारोबारियों को पटौदी-फरुखनगर में शराब के ठेके नहीं लेने की चेतावनी भी जारी की थी। गोलीबारी की इस वारदात को उसी से जोड़ कर देखा जा रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal