भिवानी में लहराएगा एक किलोमीटर का तिरंगा : यादवेंद्र सिंह संधू 

57
SHARE
भिवानी ।
आने वाले कुछ दिनों में भिवानी में  विश्व रिकॉर्ड बनने जा रहा है। यह बात शहीद भगत सिंह युवा ब्रिगेड के राष्ट्रीय अध्यक्ष अध्यक्ष एवं शहीद भगत सिंह के पोत्र यादवेंद्र सिंह ने कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि जल्द ही भिवानी में शहीद भगत सिंह युवा ब्रिगेड के नेतृत्व में मेरी शान तिरंगा नाम से एक किलोमीटर का राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा लहराया जायेगा जो शहर के  सभी मुख्य चौराहों से होकर गुजरेगा। उन्होंने कहा कि इस रिकॉर्ड को बनाने में स्कूल, कॉलेज एवं एवं सामाजिक संस्थाओं का भी साथ लिया जाएगा।
उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यक्रम से युवाओं को शहीद भगत सिंह के आदर्शों पर चलने की प्रेरणा मिलेगी। यादवेंद्र सिंह ने कहा कि हम सरकार से यह भी मांग करते हैं कि शहीद भगत सिंह को राष्ट्रपुत्र का दर्जा दिया जाए एवं सभी शहीदों की वैधानिक सूची जारी की जाए। उन्होंने कहा कि भिवानी से ही शहीद भगत सिंह को राष्ट्रपुत्र घोषित करने की मांग उठाई जायेगी एवं युवाओं से चरित्रवान और संस्कारवान होने का आह्वान किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भिवानी को मैं अपनी कर्म भूमि मानता हूं।इस अवसर पर  रीतिक वधवा, सामाजिक कार्यकर्ता जवाहर मिताथलिया, मलखान शेखावत, सुनील चौहान, कुलदीप तंवर देवा, रमेश चौधरी सहित अनेक  शहीद भगत सिंह ब्रिगेड के सदस्य उपस्थित थे।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal