विपक्षी हर बार चुनावों में ऐसा प्रयास करते हैं, पर जनता BJP को आशीर्वाद देती है- जेपी

83
SHARE

भिवानी।

पहुँचे हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कांग्रेस और केजरीवाल पर जमकर कटाक्ष किये। उन्होंने कांग्रेस पर हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति करने और केजरीवाल को नौटंकीबाज़ बताया। साथ ही तीसरे मोर्चे के गठन पर भी निशाना साधा। बता दें कि कृषि मंत्री जेपी दलाल भिवानी में अपने आवास पर जनता दरबार लगाकर लोगों की समस्याएँ सुन रहे थे। इस दौरान उन्होंने अधिकतर लोगों की समस्याओं का मौक़े पर ही निपटारा किया। जिसके बाद मीडिया से मुख़ातिब होते हुए देश व प्रदेश के राजनीतिक हालातों पर अपनी प्रतिक्रिया दी। हरियाणा के कृषि मंत्री जेपी दलाल ने सबसे पहले कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा पर सवाल खड़े किये और कहा कि कांग्रेस ने हमेशा तुष्टिकरण की राजनीति की है। जिससे बार बार देश में अशांति बनी। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने धारा 370 हटा कर देश की सबसे बड़ी समस्या हल कर देश को जोड़ने का काम किया।

उन्होंने कहा कि सबसे बड़े सूबे यूपी में 90 फिसदी सीटों पर ज़मानत ज़ब्त होने के बाद भी कांग्रेस की आँख नहीं खुली। यात्रा के बाद भी गोवा में दो तिहाई विधायक पार्टी छोड़ गए।
बाइट- जेपी दलाल कृषि मंत्री हरियाणा  वहीं अरविंद केजरीवाल के मेक इंडिया नंबर वन अभियान व गुजरात दौरे पर जेपी दलाल ने चुटकी ली और कहा कि एक भी ओम नहीं और सपने मोदी से मुक़ाबला कर पीएम बनने के। उन्होंने कहा कि केजरीवाल नौटंकीबाज़ हैं जो झूठ बोलने व गुमराह करने में माहिर हैं। जेपी दलाल ने कहा कि पंजाब में हाहाकार मचा है और केजरीवाल पंजाब के सीएम को काम नहीं करने दे रहे। वो भगवंत मान को कभी गुजरात तो कभी हरियाणा लाते हैं और सरकार के दम पर झूठा प्रचार करते हैं। जिसे जनता समझ रही है।
कृषि मंत्री हरियाणाइसके साथ ही तीसरे मोर्चे के गठन पर भी जेपी दलाल ने सवाल उठाए और कहा कि हर चुनाव में विपक्ष ऐसे माहौल बनाता है पर जनता मोदी व बीजेपी की नीतियों पर मोहर लगाती है। उन्होंने विपक्ष को सलाह दी कि अकेले मोदी हटाओ अभियान से काम नहीं चलेगा। मुक़ाबला करना है तो जनता की सेवा कर लोगों के दिलों में जगह बनानी होगी। कई राज्यों के चुनाव व फिर 2024 में लोकसभा चुनावों को लेकर देश की राजनीति गरमा रही है। जिसको लेकर जेपी दलाल दो कदम आगे चलते हुए अपनी पार्टी व सरकार का बचाव करते हुये कांग्रेस व केजरीवाल के साथ तीसरे मोर्चे के बहाने पूरे विपक्ष को एक साथ निशाना पर ले रहे है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal