फेसबुक पर दोस्ती की कीमत 10.60 लाख चुकाई

1415
SHARE

नारनौल के साइबर थाने में कनीना निवासी एक व्यक्ति ने शिकायत देकर उसके साथ 10 लाख 60 हजार की धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है। पीड़ित का आरोप है कि सीबीआई इंस्पेक्टर विक्रम गोस्वामी और प्रिया तिवारी नाम की लड़की ने उससे धोखाधड़ी की है। दोनों ने उसकी एक वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया।

कनीना निवासी गजराज सिंह ने साइबर थाने में दी शिकायत में बताया कि उसके पास फेसबुक पर प्रिया तिवारी नाम से किसी लड़की ने फ्रैंड रिक्वेस्ट भेजी। जिसके बाद उसने उसका वीडियो बना लिया और वायरल करने की धमकी दी। उसके बाद विक्रम गोस्वामी ने अपने आप को सीबीआई का इंस्पेक्टर बताया और उसे भला-बुरा कहा और अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया। उसने उसे धमकाया कि जो वीडियो वायरल की है, उसमें सजा 6 साल है।

पीड़ित ने बताया कि इसके बाद उसने केस को सिविल मीडिया में भेज दिया। मीडिया से उसके पास फोन आया कि उसका वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस को रोकना होगा। उसके लिए 15 हजार की आईडी लगानी होगी। उसके बाद कहा कि दूसरा वीडियो वायरल हुआ है, उसके लिए 31 हजार 500 देने होंगे। उसके बाद कहा कि इस्कानलॉक तोड़ना है। जिसके लिए 61 हजार 600 की आईडी लगानी होगी।

गजराज ने फिर उसको 1लाख 99 हजार दे दिए। फिर कहा कि 10 दिन की छुट्टी जा रहा हूं। छुट्टी का समय पूरा होने पर उसके पास फोन किया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया। बाद में फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिया। इस प्रकार उससे 10 लाख 60 हजार रुपए धोखाधड़ी कर ले लिए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal