पंडित सीताराम शास्त्री गर्ल्स स्कूल कर्मचारियों ने CTM को लगाई तनख्वाह की गुहार

205
SHARE
भिवानी।

श्री हरियाणा शेखावाटी ब्रह्मचर्य आश्रम समिति द्वारा संचालित पंडित सीताराम शास्त्री गर्ल्स सीनियर सेकेंडरी स्कूल के 15_20 साल से काम करने वाले कर्मचारियों ने उपायुक्त महोदय को ज्ञापन देकर अपने हक की मांग करने पर प्रताड़ित करने तथा तनख्वाह न देने पर अपनी समस्याओं का रोना रोया तथा मांग की कि हमें हर महीने तनखा मिले तथा डीसी रेट करवाया जाए कर्मचारियों ने बताया कि स्कूल में 800_900 बच्चे पढ़ाई करते हैं बहुत अच्छी तरह स्कूल चल रहा है करोड़ों रुपया बैलेंस है। लेकिन समिति पर प्रशासक नियुक्त होते हुए भी  पूर्व प्रधान एवं सचिव के साथ मिली भगत करके पैसे के गोलमाल में लगे हुए हैं।

कर्मचारियों के तनखाह बढ़ाने को लेकर अपील करने पर बुरा भला कहते हैं और बोलते हैं। कि आपको यहां 4000 मिलता है कहीं 40,000 मिलता है वहां जाकर काम कर ले जबकि सबको पता है। आज के समय में 4000 में घर खर्च चलना बहुत मुश्किल है हमने समाज की संस्था के नाम से कम पैसे में काम करते-करते स्कूल, b.Ed कॉलेज एवं शास्त्री कॉलेज में काफी इनकम होने के बाद अब तनख्वाह बढ़ाने की आवाज उठाई तो जो पैसा सैलरी के रूप में देते थे वह भी देना बंद कर दिया। इसलिए उपायुक्त महोदय से अपील है कृपया करके इन भ्रष्ट अधिकारियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई करते हुए हमें डीसी रेट के हिसाब से समय पर तनख्वाह दिलवाने की कृपया करें ज्ञापन देने वालों में सुनीता, राजेंद्र, पुष्कर, रमा, सुरेन्द्र, रामलोट परसोतम आदि थे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal