पानीपत कांग्रेस MLA का बेटा ED ने पकड़ा

513
SHARE

चंडीगढ़।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने घर खरीदारों के पैसों की धोखाधड़ी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मंगलवार को हरियाणा की समालखा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर के बेटे सिकंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। ईडी ने यह गिरफ्तारी उत्तराखंड के हरिद्वार से की है। ईडी अधिकारियों के मुताबिक सिकंदर को धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के तहत हिरासत में लिया गया।

विधायक धर्म सिंह छौक्कर, उनके बेटे सिकंदर सिंह और विकास छौक्कर माहिरा रियल एस्टेट समूह के मालिक और प्रवर्तक हैं।

प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने घर खरीदारों के पैसों की धोखाधड़ी से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मंगलवार को हरियाणा की समालखा विधानसभा सीट से कांग्रेस विधायक धर्म सिंह छौक्कर के बेटे सिकंदर सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। ईडी ने यह गिरफ्तारी उत्तराखंड के हरिद्वार से की है। ईडी अधिकारियों के मुताबिक सिकंदर को धन शोधन निवारण अधिनियम (PMLA) के तहत हिरासत में लिया गया। विधायक धर्म सिंह छौक्कर, उनके बेटे सिकंदर सिंह और विकास छौक्कर माहिरा रियल एस्टेट समूह के मालिक और प्रवर्तक हैं।

एफआईआर के आधार पर ईडी ने पिछले साल जुलाई में विधायक के आवास, साई आइना फार्म्स प्राइवेट लिमिटेड (अब माहिरा इंफ्राटेक प्राइवेट लिमिटेड), माहिरा ग्रुप की अन्य कंपनियों और कुछ अन्य के ठिकानों पर छापे मारे थे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal