पटवारी 5 हजार लेते गिरफ्तार

687
SHARE

 सोनीपत।

सोनीपत में एंटी करप्शन ब्यूरो (ACB) ने एक पटवारी को 5 हजार रुपए रिश्वत लेते हुए गिरफ्तार किया है। पटवारी नवीन ने एक व्यक्ति से खेवट में इंतकाल चढ़ाने के नाम पर रुपए मांगे थे। एसीबी टीम उससे पूछताछ कर रही है।

बताया गया है कि पिनाना गांव के रामकिशन ने एसीबी को शिकायत दी थी कि पटवारी नवीन उसकी खेवट में इंतकाल नहीं चढ़ा रहा है। इस काम के लिए वह पांच हजार रुपए की रिश्वत मांग रहा है। सूचना के बाद उसे रंगे हाथ पकड़ने की योजना बनाई गई। इसी के तहत गुरुवार को रामकिशन को पांच हजार रुपए केमिकल लगा कर पटवारी को देने के लिए सौंपे गए थे। इनके नंबर भी ड्यूटी मजिस्ट्रेट की ओर से नोट किए गए थे।

रामकिशन को पटवारी नवीन ने रुपए लेकर लघु सचिवालय में तहसीलदार कार्यालय के पास बुलाया। इस बीच एसीबी की टीम भी योजना के तहत वहां पहुंची। रामकिशन ने पटवारी से बात की। बताया गया है कि पटवारी ने तहसीलदार कार्यालय के बाहर रामकिशन से 5 हजार रुपए की रिश्वत ली।

एसीबी की टीम ने कार्रवाई करते हुए पटवारी को गिरफ्तार कर लिया। पटवारी नवीन गांव शेखपुरा का रहने वाला है और हाल में गन्नौर में खेड़ी रोड पर रह रहा है। उसके खिलाफ भ्रष्टाचार निरोधक अधिनियम के तहत कार्रवाई की गई है।एसीबी की टीम ने उससे मामले में पूछताछ कर रही है। इस बीच पटवारी पक्ष के लोगों का कहना है कि उसको जबरदस्ती फंसाया जा रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal