पिटबुल डॉग का अटैक:दो बच्चों और बुजुर्ग महिला को किया जख्मी

134
SHARE

रेवाड़ी में खतरनाक डॉग पिटबुल ने एक बुजुर्ग महिला और दो बच्चों को काट लिया। डॉग ने बुजुर्ग को बुरी तरह जख्मी कर दिया, जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉग के अटैक के बाद महिला बुरी तरह डरी हुई है।

रेवाड़ी जिले के गांव बालियर खुर्द निवासी बुजुर्ग महिला गीता देवी के अनुसार, उनके परिवार में ही एक सदस्य ने कुछ समय पहले पिटबुल डॉग खरीदा था, जिसके वह घर में रखता है। शुक्रवार की शाम पिटबुल घर में ही टहल रहा था। तभी उसने घर के अंदर खेल रहे परिवार के दो मासूम बच्चों को काट लिया।

बुजुर्ग गीता देवी डॉग से बच्चों को बचाने पहुंची तो उसने उस पर भी अटैक कर दिया। एक पैर को पिटबुल ने बुरी तरह काट लिया। चिल्लाने की आवास सुनकर परिवार व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लोगों ने लाठी-डंडों की मदद से बुजुर्ग महिला को पिटबुल से छुड़ाया। बाद में बुरी तरह जख्मी हुई महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

लखनऊ और गुरुग्राम में भी सामने आ चुके मामले

दरअसल, पिटबुल एक विदेशी डॉग नस्ल है। खतरनाक किस्म की नस्ल के इस डॉग को घर में पालना का शौक भारी पड़ रहा है। कुछ माह पहले ही उत्तर प्रदेश के लखनऊ में पिटबुल डॉग ने अपने मालिक की मां को ही घर के अंदर ही अटैक कर मार दिया था। करीब डेढ़ माह पहले गुरुग्राम के सिविल लाइंस एरिया में भी राह चलती एक महिला पर पिटबुल ने अटैक कर बुरी तरह से जख्मी कर दिया। लगातार सामने आ रहे मामलों के बाद भी लोग पिटबुल को घर में पालना का क्रेज रखे हुए है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal