नूंह में सेक्सटॉर्सन में पुलिस ने 3 को पकड़ा, लोगों के अश्लील वीडियो-ऑडियो क्लिप बरामद

421
SHARE

नूंह।

हरियाणा के नूंह में पुलिस ने सेक्सटॉर्सन के मामले में 3 युवकों को गिरफ्तार किया है। इनके कब्जे से 6 मोबाइल फोन व 11 सिम कार्ड बरामद हुई हैं। तीनों को सोमवार काे पूछताछ के बाद कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उनको न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया।

CIA पुन्हाना के इंस्पेक्टर संदीप मोर ने बताया कि रविवार देर शाम हवलदार धर्मेंद्र सिंह अपनी टीम के साथ जोगीपुर मोड नूंह पर मौजूद था। सूचना प्राप्त हुई कि वसीम, सिद्दीक़ व हनीफ निवासी अकबरपुर नूंह फर्जी मोबाइल नम्बरों से व्हाट्सएप अकाउंट का प्रयोग करके भोले-भाले लोगों को झांसे में लेकर चैटिंग करके उनकी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का भय दिखाकर सेक्सटोर्सन करके लोगों से रुपए ठगते हैं।

सूचना पर पुलिस ने दबिश देकर तीनों को काबू किया। नाम पता पूछने पर एक शख्स ने अपना नाम वसीम, दूसरे ने अपना नाम सिद्दीक़ व तीसरे शख्स ने अपना नाम हनीफ बताया। तलाशी लेने पर इनके कब्जा से 6 मोबाइल फोन व 11 सिम बरामद हुई।

पूछताछ व आरोपियों के फोन की जांच करने पर फोन में नकली प्रोफाइल नाम की आईडी, नकली यूट्यूब आफिसर बनकर लोगों के सेक्सटोर्सन के अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी देकर रुपए ठगने के चैट वगैरा, आमजन की रिकार्ड की गई अश्लील वीडियो, ट्रांजेक्शन की स्क्रीन शॉट, काफी लोगों के श्लील ऑडियो-वीडियो क्लिप/चैट वगैरा पाई गई। सभी मोबाइल फोन व सिमों को नियमानुसार कब्जा पुलिस में लिया गया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal