जींद में पुलिस पर हमला-फयरिंग:गांव पीपलथा में SHO की गाड़ी के शीशे तोड़े; 4 सिपाही घायल

137
SHARE

जींद।

हरियाणा के जींद के गांव पिपलथा में सोमवार रात को बस्ती के लोगों ने पुलिस पर पथराव और फायरिंग कर दी। पुलिस पिछले दिनों रोहतक सीआईए पर जानलेवा हमला करने के आरोपियों की तलाश में गांव में पहुंची थी। जवाब में पुलिस ने भी हवाई फायरिंग की। बस्ती के लोगों के द्वारा पथराव में चार पुलिसकर्मियों को चोटें आई है।

SHO की गाड़ी में तोड़फोड़

इतना ही नहीं लोगों ने गढी थाना प्रभारी की गाडी के शीशे तोड़ डाले। सूचना मिलते ही एएसपी कुलदीप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए और पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला। गढी थाना पुलिस ने घायल एएसआई की शिकायत पर 13 लोगों को नामजद कर कुछ अन्य के खिलाफ जानलेवा हमला करने, छीना झपटी करने, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

चार पुलिसकर्मी घायल

बस्ती के लोगों द्वारा पथराव व हाथापाई के दौरान एएसआई सतपाल, सिपाही रमेश कुमार, सिपाही विकास, होमगार्ड जवान प्रदीप तथा संदीप को चोटें आई। इतना ही नहीं बस्ती के लोगों ने थाना प्रभारी की गाडी के शीशे भी तोड़ डाले। पुलिस पार्टी के हमला होने की सूचना मिलते ही एएसपी कुलदीप सिंह पुलिस बल के साथ गांव पिपलथा पहुंचे और फंसे पुलिसकर्मियों को बाहर निकाला।

बस्ती के लोगों ने की फायरिंग

भारी पुलिसबल को देख कर बस्ती के लोगों ने पुलिसकर्मियों पर फायरिंग शुरू कर दी। जवाब में पुलिस ने भी हवा में गोलियां चलाई। गनीमत यह रही कि फायरिंग के दौरान किसी को गोली नहीं लगी। गढी थाना पुलिस ने एएसआई सुखदेव की शिकायत पर गांव पिपलथा निवासी राजेंद्र, पांडी, बीरबल, रिसाला, विक्की, बंटी, दीप, कस्तूरी, विक्रम, चिडिया, कालू, गांव नंनहेडी फतेहाबाद निवासी सोमी को नामजद कर 30 अन्य लोगों के खिलाफ जानलेवा हमला करने, छीना झपटी करने, शस्त्र अधिनियम, तोड़फोड़ करने, सरकारी कार्य में बाधा पहुंचाने समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal