पुलिस कॉन्स्टेबल ने एसडीओ को जमकर पीटा

232
SHARE

हरियाणा के सोनीपत में पुलिस कॉन्स्टेबल की गुंडागर्दी सामने आई है। यहां लोक निर्माण विभाग (PWD) के एसडीओ की कॉन्स्टेबल ने जमकर पिटाई कर दी। विवाद वेस्ट रामनगर में गाड़ी खड़ी करने को लेकर हुआ।

कॉन्स्टेबल की गुंडागर्दी की यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। वहीं पुलिस इस पर कुछ कहने को तैयार नहीं है। कॉन्स्टेबल का नाम संदीप सिंह है। एसडीओ की पिटाई करने के बाद वह मौके से फरार हो गया।

सोनीपत में कार्यरत एसडीओ पंकज सिंह ने बताया की अपने पत्नी और बच्चों के साथ वेस्ट रामनगर में रिश्तेदार के घर पहुंचे थे। उन्होंने यहां पर पहले वाली गली में गाड़ी पार्किंग की थी। इस दौरान एक आई-20 गाड़ी में सवार चालक बार-बार हॉर्न दिए जा रहा था। आई-20 गाड़ी में सोनीपत पुलिस में कार्यरत संदीप सिंह सवार था।

बार-बार बजा रहा था हॉर्न

बार-बार हॉर्न बजाने पर पंकज सिंह उसके पास पहुंचा। उसने बार-बार हॉर्र बजाने का कारण पूछा तो कॉन्स्टेबल संदीप सिंह ने बिना कोई बातचीत किए हुए बदतमीजी के साथ गाड़ी पार्किंग करने को लेकर गालियां देना शुरू कर दी। हालांकि एसडीओ ने उसे अपना परिचय भी दिया, लेकिन वर्दी की धौंस दिखाते हुए पुलिसकर्मी ने एसडीओ पंकज को कहा कि तू अपने घर में होगा एसडीओ, मैं बनाता हूं तुझे SDO।

पत्नी के साथ भी की धक्का मुक्की

इतना कहकर कॉन्स्टेबल संदीप सिंह ने पंकज के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान एसडीओ की पत्नी और बच्चा भी साथ था। कॉन्स्टेबल ने एसडीओ की पत्नी के साथ भी धक्का-मुक्की की।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जानकारी के मुताबिक, जिस गली में पंकज ने अपनी गाड़ी पार्किंग की थी वह काफी चौड़ी गली है। जिसमें से साइड से आसानी से गाड़ी निकल सकती है, लेकिन पुलिसकर्मी संदीप ने दादागिरी और गली में दबदबा कायम करने के लिए बर्बरता पूर्ण एसडीओ के साथ मारपीट की। मारपीट का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी किस प्रकार खाकी को बदनाम कर रहा है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal