नशा तलाशने गई पुलिस को झुग्गी में मिला खजाना

1517
SHARE

गुरुग्राम।

गुरुग्राम में नशा और अवैध हथियारों को तलाशने गई पुलिस के हाथ तगड़ा खजाना लगा है। पुलिस को झुग्गी में सर्च अभियान के दौरान नोटों से भरा एक संदूक मिला। इसमें सोने चांदी के जेवर भी थे। पुलिस इसको देखकर चौँक गई। नोटों व जेवरों वाले संदूक को पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। इतनी राशि कहां से आयी, पुलिस छानबीन कर रही है।

दरअसल गुरुग्राम पुलिस ने नशीले पदार्थ होने की सूचना के बाद सेक्टर-10 थाना इलाके में अल्पाइन स्कूल के पीछे बनी झुग्गियों में रेड की थी। नशीला पदार्थ बरामदगी के लिए पुलिस और सीआईए की टीम ने यहां झुग्गियों को खंगाला। इस दौरान नशीले पदार्थ या अवैध हथियार तो नहीं मिले, लेकिन नोटों से भरा संदूक पुलिस के हाथ लग गया। इसमें 50, 100, 200 व 500 रुपए की गड्‌डी भरी थी। महिला की झुग्गी से बरामद इन रुपयों को गिना गया तो ये 12 लाख 80 हजार रुपए थे। साथ ही यहां से 4 किलो 370 ग्राम चांदी और कुछ सोने की ज्वेलरी बरामद हुई।

पुलिस ने महिला से बातचीत की तो वह कुछ नहीं बता पायी। एसीपी क्राइम वरुण दहिया ने बताया कि तरीके से झुग्गीवासियों का रहन सहन है, उसके चलते इतना पैसा उनके पास कैसे आया, यह जांच का विषय है। पुलिस ने कार्यवाही करते हुए धारा 102 के तहत केस दर्ज किया है। इतनी बड़ी रकम झुग्गी में रहने वाली महिला के पास कहां से आयी, इसकी जांच की जा रही है। पूरे मामले में आरोपी से पूछताछ जारी है, इसके बाद ही आगे की कार्रवाई होगी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal