स्पा सेंटरों पर पुलिस की रेड,22 गिरफ्तार

2701
SHARE

गुरुग्राम।

गुरुग्राम पुलिस मानेसर क्षेत्र के सेक्टर 2 में अमरपाली टावर में पांच स्पा सेंटरों पर छापेमारी कर 17 लड़कियों और 8 लड़कों को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटरों की आड़ में जिस्म फरोशी का धंधा किया जा रहा था। मानेसर के थाना प्रभारी वीरेंद्र खत्री ने बताया कि स्पा सेंटरों की आड़ में देह व्यापार किए जाने की शिकायत मिल रही थी। जिस पर पुलिस टीम ने अमरपाली टावर और सेक्टर एक मार्केट स्थित स्पा सेंटरों पर छापेमारी की कार्रवाई की। अमरपाली टावर और सेक्टर एक मार्केट में पांच स्पा सेंटर पर चल रहे देह व्यापार होते पाया गया। यहां से 17 लड़कियों और आठ लड़कों को गिरफ्तार किया गया है।

गुरुग्राम की एसीपी हेडक्वार्टर सुशीला की अगुवाई में यह कार्रवाई की गई। गुरुग्राम पुलिस टीम के द्वारा पुलिस के जवानों को स्पा सेंटर में ग्राहक बनाकर भेजा गया और स्पा सेंटर में चल रहे देह व्यापार धंधे का पर्दाफाश किया गया। मानेसर के थाना प्रभारी वीरेंद्र खत्री ने बताया कि पुलिस द्वारा पांच स्पा सेंट्रो पर छापेमारी की गई जिसमें अमरपाली टावर में जेड ब्लैक स्पा, सिल्की स्पा, न्यू अरोमा स्पा, न्यू पैलेस स्पा और सेक्टर एक में मैजिक टच स्पा सेंटर रेड की गई।

इन स्पा सेंट्रो में गुरुग्राम पुलिस के द्वारा अपने जवानों को स्पा सेंटर का ग्राहक बनाकर भेजा गया। जिसके बाद मौके पर पहुंचकर पुलिस ने छापेमारी की जिसमें पांचों स्पा सेंटरों से 17 लड़कियों और आठ लड़कों को गिरफ्तार किया गया जो की आपत्तिजनक हालत में पाए गए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal