कार में जिंदा जली गर्भवती महिला

357
SHARE

जींद।

हरियाणा के जींद में नेशनल हाईवे 152-D पर रिटज गाड़ी में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इसमें एक गर्भवती महिला जिंदा जल गई। महिला का पूरा शरीर गाड़ी में ही खाक हो गया। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मौके पर पहुंच कार्रवाई में जुटी है। अभी तक यह नहीं पता चल पाया है कि गाड़ी में आग किन कारणों से लगी। यह भी बात सामने आई है कि कार की ट्रक से टक्कर हुई थी, हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हो पाई है। जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार सुबह गांव सिवाहा निवासी जितेंद्र उसकी पत्नी सीमा (25) बालाजी से वापस आ रहे थे। नेशनल हाईवे 152-D पर वह नारनौल से अपनी गाड़ी को हाईवे पर चढ़ाकर जींद की तरफ आ रहे थे। सुबह करीब 6 बजे गाड़ी में सिवाहा और धड़ोली के बीच संदिग्ध परिस्थितियों में आग लग गई। आग लगते ही गाड़ी में सीमा फंस गई और आग की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई।

सीमा का गाड़ी में सीट पर ही शरीर खाक हो गया। गाड़ी चला रहा जितेंद्र सुरक्षित है। गाड़ी में आग किस तरह से लगी, यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है। मौके पर ही एक दूसरी गाड़ी का टूटा हुआ बंपर भी पड़ा है। पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। जितेंद्र की पत्नी सीमा गर्भवती थी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal