मेड से अरबपति बहू बनी प्रीति के चार पति,200 करोड़ की प्रॉपर्टी थी नजर

1293
SHARE

रोहतक।

सिर्फ सात महीने में मेड की नौकरी से अरबपति बहू तक का सफर तय करने वाली प्रीति ने 4 शादियां की हैं। इसमें तीन हसबैंड हरियाणा के हैं। प्रीति ने पहले इन पर दहेज एक्ट का केस दर्ज कराया, फिर सेटलमेंट के नाम पर मोटी रकम वसूली और तलाक ले लिया।

अब गाजियाबाद में जिस चौथे शख्स से शादी की है, उसकी 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की प्रॉपर्टी पर नजर थी। गाजियाबाद पुलिस की एक टीम हरियाणा में डेरा डाले हुए है। माना जा रहा है कि जल्द प्रीति पुलिस के शिकंजे में हो सकती है।

कस्बा मुरादनगर में गंगनहर पटरी के किनारे यूनिक ग्रुप ऑफ कॉलेज (UIMT) है। इसकी पूर्व चांसलर सुधा सिंह थीं। जिनकी 7 अगस्त 2023 को कैंसर से मौत हो गई। प्रीति का कहना है कि मौत से कुछ दिन पहले सुधा सिंह ने मानसिक विक्षिप्त बेटे शिवम सिंह की शादी मुझसे करा दी थी।

22 सितंबर को सुधा की बेटी डॉ. आकांक्षा सिंह ने थाना मुरादनगर में एक FIR दर्ज कराई और आरोप लगाया कि प्रीति ने सिर्फ करोड़ों रुपए की प्रॉपर्टी पाने के लिए ये शादी की है। पुलिस ने शादी कराने वाले प्रीति के मीडिएटर हिस्ट्रीशीटर सचिन को 2 अक्टूबर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। इस केस में प्रीति वांटेड है, जिसकी पुलिस को तलाश है।

पुलिस ने दावा किया कि सचिन ने प्रॉपर्टी कब्जाने के लिए प्रीति को मेड बनाकर सुधा सिंह के घर में भेजा और ब्रेनवॉश करके उनके मानसिक विक्षिप्त बेटे से कथित तौर पर शादी करा दी। सुधा सिंह के पास करीब 200 करोड़ रुपए से ज्यादा की प्रॉपर्टी थी, जिसमें दो कॉलेज सहित अन्य प्रतिष्ठान हैं। अब इस प्रॉपर्टी पर सुधा सिंह की बेटी आकांक्षा सिंह और कथित बहू प्रीति अपना दावा कर रही हैं।

गाजियाबाद पुलिस के DCP ग्रामीण विवेक चंद्र यादव ने बताया, “जांच के दौरान प्रीति की अब तक चार शादियां होने की जानकारी मिली है। उसकी तीन शादी हरियाणा के सोनीपत में हुई हैं और चौथी कथित शादी गाजियाबाद में हुई है। प्रीति के तीन पतियों से बातचीत की गई है।”

DCP ग्रामीण ने बताया कि शादी के कुछ दिन बाद ही प्रीति ने अपने पतियों पर तरह-तरह के आरोप लगाकर पुलिस केस कर दिया। पुलिस केस वापस लेने के लिए प्रीति ने अच्छी-खासी रकम ली। फिर तलाक देकर दूसरा परिवार तलाशने लगती।”

DCP ग्रामीण ने बताया, “तीन में से दो शादियां घर के अंदर हुई हैं, जबकि एक शादी मंडप में हुई है। गाजियाबाद की चौथी शादी भी बंद कमरे हुई है। पुलिस के पास चारों शादियों के फोटोग्राफ मौजूद हैं।”

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal