जींद में प्रॉपर्टी डीलर का अपहरण:रानी तालाब से दिनदहाड़े बदमाश स्कूटी समेत गाड़ी में डाल कर फरार

117
SHARE

जींद।

हरियाणा के जींद में रानी तालाब पर रविवार सुबह गाडियों में सवार लोगों ने पिस्तौल के बल पर एक प्रॉपर्टी डीलर कपिल का अपहरण कर लिया। अपहरणकर्ता उसकी स्कूटी को भी गाडी में डालकर ले गए। आसपास के लोगों ने उन्हें रोकना चाहा तो उन पर पिस्तौल तान दी गई। मामला रुपए के लेन देन से जोड़कर देखा जा रहा है।

शहर थाना पुलिस ने रिटायर्ड पुलिसकर्मी समेत दो लोगों को नामजद कर दर्जनभर के खिलाफ अपहरण, शस्त्र अधिनियम समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस की दो टीमें का गठन किया गया है। इससे पहले परिजनों ने एसपी कार्यालय के बाहर प्रदर्शन भी किया। फिलहाल पुलिस कपिल का सुराग नहीं लगा पाई है।

गोली मारने की धमकी

जानकारी के अनुसार कौशिक नगर निवासी कपिल (40) पेशे से प्रॉपर्टी डीलिंग का काम कार्य करता है। रविवार सुबह वह स्कूटी पर सवार होकर रेलवे रोड पर जा रहा था। उसी दौरान रानी तालाब के निकट दो गाडियों में सवार होकर पहुंचे लोगों ने पिस्तौल के बल पर कपिल को उठा कर गाडी में डाल लिया। उसकी स्कूटी को भी अपने साथ ले गए। कुछ लोगों ने उनको छुड़वाने का प्रयास किया तो अपहरकर्ताओं ने गोली मारने की धमकी दी। इसके बाद वे विरोध नहीं कर पाए और गाड़ियों में सवार लोग कपिल को उठा कर फरार हो गए।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal