22 मई को दादरी में आएंगे राहुल गांधी -राव दान सिंह

245
SHARE

भिवानी।

भिवानी- महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी राव दान सिंह ने जजपा पर कांग्रेस को भरोसा नहीं है। पहले वह अपने 10 विधायकों की परेड करवाए। जजपा केवल बरगला रही है। उन्होंने दावा किया कि भाजपा के खाते में यहां विकास के नाम पर कुछ नहीं है। जिस नेशनल हाइवे 152 डी का गुणगान किया जा रहा हे, उस पर जनता को भारी टोल टैक्स देना पड़ रहा है।

राव दान सिंह गुरुवार को भिवानी में महताब दास ढाणी में चुनावी जनसभा में पहुंचे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने कौन सा बड़ा काम किया है। भिवानी महेंद्रगढ़ में केवल 152D सड़क निर्माण को दोहराया जा रहा है। यह रोड भाजपा ने बनवाकर निजी कंपनियों के हवाले कर दिया। लोगों से भारी टोल टैक्स वसूल किया जा रहा है। भाजपा सरकार 5 किलो अनाज देने की बात को लेकर लोगों को गुमराह कर रही है।

उन्होंने बताया कि कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने साफ शब्दों में ऐलान किया है कि केंद्र में कांग्रेस सरकार बनने पर प्रति व्यक्ति 8 से 10 किलो गेहूं जरूरतमंद परिवारों को दिया जाएगा। राव दान सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने वादे कभी नहीं भुलती है। कांग्रेस सरकार बनने पर हरियाणा प्रदेश में 300 यूनिट बिजली मुफ्त दी जाएगी।

कांग्रेस प्रत्याशी ने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी बौखलाए हुए हैं। बिना सोचे समझो कुछ भी बोल देते हैं। उनका जवाब देने के लिए भिवानी महेंद्रगढ़ लोकसभा पर दादरी में 22 मई को कांग्रेस नेता राहुल गांधी आएंगे। यहां से वह हरियाणा की चुनावी जनसभा की शुरुआत करेंगे। इस दौरान पूर्व विधायक डॉक्टर शिवशंकर भारद्वाज, संदीप तंवर, प्रदीप गुलिया, रमेश ढिकाव,आशु वाल्मीकि, हंसराज, सुरेंद्र सोनी मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal