स्पा सेंटरों पर छापा:सुपर मॉल के 3 स्पा सेंटरों में चल रहा था अवैध धंधा, रेड कर 12 लड़कियां और 4 लड़के पकड़े

1239
SHARE

सेक्टर-12 के सुपर मॉल स्थित तीन स्पा सेंटरों पर पुलिस ने रेड कर संदिग्ध हालात में 12 लड़कियां और चार लड़कों को गिरफ्तार किया है। स्पा सेंटरों के अंदर से संदिग्ध सामान भी बरामद किया गया। तीन सेंटरों पर की गई कार्रवाई को देखकर माल के अंदर कई स्पा सेंटर संचालक ताले लगाकर फरार हो गए। यहां पर काफी समय से अवैध धंधा चलने के मामले उजागर होते रहे हैं, पहले भी कई बार रेड की जा चुकी है।

लेकिन पुलिस ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करके संदिग्ध हालात में लड़के-लड़कियों को पकड़ा है। पकड़े जाने वाले युवक-युवतियों की उम्र 20 से 30 साल के बीच है। सिविल लाइन थाना पुलिस ने लड़के और लड़कियों पर वेश्यावृत्ति समेत विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर जेल भेज दिया है। गुरुवार दोपहर के समय डीएसपी मुकेश कुमार के नेतृत्व में तीन पुलिस टीमों का गठन किया गया। पुलिस की तरफ से तीन नकली ग्राहक तैयार किए गए।

तीनों सेंटरों पर अलग-अलग ग्राहक भेजे और उन्होंने 500-500 रुपए में सेंटिंग कर ली। इसके बाद पुलिस टीमों को इशारा किया, इशारा मिलते ही एक साथ तीनों स्थानों पर रेड की गई। यहां पर संदिग्ध हालात में युवा-युवतियां पकड़ी गई। जो पकड़े गए वह मुंह छुपाते रहे। कई युवक और युवतियों ने भागने का भी प्रयास किया।

पुलिस की रेड के दौरान माॅल में अफरा-तफरी का माहौल बन गया। काफी संख्या में युवक व युवतियां वहां से फरार हो गए। पिछले दोनों गेटों से युवक और युवतियां बाहर निकल गई। कई स्पा सेंटर संचालक ताला लगाकर फरार हो गए। पुलिस ने तीन सेंटरों के अंदर युवक और युवतियों को गिरफ्तार किया।

करनाल में दो मॉल, दोनों में स्पा सेंटर सबसे ज्यादा, इनके कारण अन्य दुकानदार परेशान
सेक्टर-12 एरिया में दो मॉल हैं। सुपर मॉल में करीब 12 स्पा सेंटर हैं। सुपर मॉल में काफी दुकानें हैं। स्पा सेटरों के कारण दूसरे दुकानदारों का रोजगार प्रभावित हो रहा है। स्पा सेंटरों पर गलत काम होने के कारण दूसरे दुकानदारों के पास सामान खरीदने के लिए ग्राहक भी कम आते हैं। दुकानदार कई बार इसकी शिकायत कर चुके हैं। सेक्टर-12 में नाइट मार्केट के सामने केसी माॅल में भी गलत काम होता है।

इसकी भी पुलिस प्रशासन को कई बार शिकायत कर चुके हैं। पुलिस ने लोगों की शिकायत मिलने के बाद ही छापेमारी की कार्रवाई की। दोंनों मॉल में करीब 15 स्पा सेंटर रहे हैं। सभी में गलत काम होता है। गलत काम के चलते यहां पर कई बार लड़ाई-झगड़े हो चुके हैं। पिछले दिनों भी यहां पर हंगामा हो गया था।

कई माह पहले स्पा सेंटर बंद करवाने की मांग को लेकर एक महिला ने काफी हंगामा भी किया था। जिन तीन सेंटरों पर गलत कार्य चलते मिले हैं, पुलिस स्पा सेंटरों के संचालकों पर भी कार्रवाई करने में लगी है। इन स्पा सेंटरों के मालिकों की पहचान की जा रही है।

सेंटरों पर गलत काम की शिकायत मिली थी
पुलिस के पास स्पा सेंटरों पर गलत काम होने की शिकायतें मिल रही थी। लोगों की शिकायतों के आधार पर ही रेड की गई है। इसमें 12 लड़कियां और चार लड़के संदिग्ध हालत में पकड़े हैं। जिनको न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

 -मुकेश कुमार, डीएसपी, हेड क्वार्टर।

 

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal