रोडवेज फ्लाइंग ने बिना टिकट रिटायर्ड पुलिसकर्मी को बस से उतारा, हार्टअटैक से मौत

286
SHARE

रेवाड़ी।

रिटायर्ड पुलिसकर्मी के लिए रोडवेज बस में बिना टिकट यात्रा करना उस समय जनलेवा साबित हो गया, जब बस से उतारते ही उसे दिल का दौरा पड़ गया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। शव के पोस्टमार्टम के समय परिजनों ने सामान्य अस्पताल में जमकर हंगामा किया। परिजनों ने मौत के लिए रोडवेज फ्लाइंग में शामिल कर्मचारियों को जिम्मेदार ठहराते हुए उनके खिलाफ कार्रवाई की। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार कार्रवाई का आश्वासन देकर उन्हें शांत किया। पुलिस के अनुसार नारनौल का रहने वाला नरेश कुमार पुलिस से सेवानिवृत्त था। वह रोडवेज बस में सवार होकर रेवाड़ी की ओर आ रहा था। चौकी नं. 11 के निकट रोडवेज विभाग की फ्लाइंग ने बस को चैकिंग के लिए रुकवा लिया। जब नरेश से टिकट के बारे में पूछा गया, तो उसने खुद को पुलिस स्टाफ बताते हुए पुराना आईकार्ड दिखा दिया। फ्लाइंग स्टाफ ने आईकार्ड को पुराना बताते हुए जुर्माना अदा करने को कहा। उसके जुर्माना देने से मना करने पर फ्लाइंग टीम ने नरेश को बस से नीचे उतार लिया।

बताया गया है कि इस बात से अपमान महसूस करते हुए नरेश को सदमा लगा। वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गया और दम तोड़ दिया। सूचना मिलने के बाद कुंड पुलिस चौकी ने मौके पर शव को कब्जे में ले लिया। पोस्टमार्टम के समय अस्पताल पहुंचे परिजनों ने उसकी मौत के फ्लाइंग स्टाफ को जिम्मेदार मानते हुए कार्रवाई की मांग की। इसके बाद आईओ रोहताश ने उन्हें समझाते हुए कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद उसी के आधार पर कार्रवाई कर दी जाएगी। परिजनों के शांत होने के बाद शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के हवाले कर दिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal