रोहतक : दस हजार का इनामी बदमाश नवीन भंडर गिरफ्तार, 15 मामले हैं दर्ज

81
SHARE

रोहतक।

रोहतक पुलिस ने 10000 के इनामी बदमाश नवीन उर्फ भंड़र को गिरफ्तार किया है। आरोपी के खिलाफ जानलेवा हमला करने, चैन स्नैचिंग समेत कुल 15 मामले दर्ज हैं। इनमें से 12 मामलों की अदालत में सुनवाई चल रही है। आरोपित के अन्य साथियों की तलाश में भी सीआईए 2 की टीम छापेमारी कर रही है। एएसपी कृष्ण कुमार लोहचाब ने अपने कार्यालय में पत्रकारों को जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी एरिया में काफी समय से वारदातों को अंजाम दे रहा था। उसके साथ कई और लोग इसके गिरोह में शामिल हैं। इस दौरान सीआईए 2 के प्रभारी नवीन कुमार की टीम ने उसे गिरफ्तार किया है। आरोपी से पूछताछ की जा रही है। उसे कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। वह सांघी में हुई चैन स्नैचिंग और राहगीर को गोली मारकर बाइक लूटने के मामले में भी फरार चल रहा था। 

आरोपी पर अवैध हथियार रखने के 4 मामले, लूट का एक, गिरोह बंदी के 2, हवाई फॉयरिंग के दो, जान से मारने की धमकी का एक, छेेड़छाड़ एक, मारपीट का एक मामला दर्ज है। जिनमेँ आरोपी गिरफ्तार हो चुका है। आरोपी ने रोहतक, महम सोनीपत व बहादुरगढ के एरिया मे वारदातो को अंजाम दिया हुआ है। रोहतक पुलिस द्वारा आरोपी पर दस हजार रुपये का ईनाम घोषित किया गया था तथा रोहतक पुलिस के वांछित अपराधियो की सूची में शामिल है। 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal