रोहतक पुलिस को बड़ी सफलता : 10 हजार का इनामी बदमाश साथी सहित गिरफ्तार, लॉरेंस बिश्नोई गैंग से है संबंध

346
SHARE

रोहतक पुलिस की टीम ने अति वांछित अपराधी व दस हजार रुपये इनामी अपराधी विकास उर्फ मटरी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। आरोपी विकास के साथी सोनू को भी गिरफ्तार किया गया है। आरोपी विकास उर्फ मटरी ने अपने साथी सोनू के साथ मिलकर प्रोपर्टी डीलर सुरेन्द्र उर्फ सुन्दर से 50 लाख रुपयों की फिरौती मांगी थी। इसके अलावा आरोपी विकास उर्फ मटरी हत्या की दो व दुराचार की एक वारदात मे फरार चल रहा है। पुलिस अधीक्षक उदय सिंह मीना ने बताया 16 मार्च को महम निवासी सुरेन्द्र सिंह उर्फ सुन्दर दलाल की शिकायत के आधार पर प्रारंभिक जांच में सामने आया कि सुरेन्द्र उर्फ सुन्दर प्रॉपर्टी डीलर का काम करता है।15 मार्च को सांय करीब 7.30 बजे किसी अज्ञात नम्बर से सुरेन्द्र उर्फ सुन्दर के मोबाईल फोन पर कॉल आया।

सुरेन्द्र उर्फ सुन्दर के फोन रिसीव करने पर युवक ने अपना नाम मटरी पहलवान बताते हुए 50 लाख रुपये फिरौती की मांग की। सुरेन्द्र उर्फ सुन्दर ने फोन काट दिया। बार-2 युवक सुरेन्द्र उर्फ सुन्दर के पास कॉल करता रहा। कुछ समय पश्चात दूसरे नम्बर से सुरेन्द्र उर्फ सुन्दर के व्हासअप पर एक ऑङियो रिकार्ङिग आई जिसमे मटरी पहलवान ने 50 लाख रुपये की फिरौती मांगते हुए रुपये ना देने पर जान से मारने की धमकी दी।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal