सपन छाछिया ने डा.अम्बेडकर फ्री लाईब्रेरी को दिए इन्वर्टर बैट्री

20
SHARE

 

भिवानी।

कहते हैं नेक नियत हो तो सहयोग करने वाले भी आ जाते हैं। ऐसा ही वाक्या आज डा भीमराव अम्बेडकर फ्री डीजिटल लाईब्रेरी में हुआ। शहीदे आजम वीर ऊधम सिंह प्रदेश महासभा हरियाणा के युवाओं ने अतिरिक्त उपायुक्त राहुल नरवाल के सहयोग से इस पिछड़े हुए क्षेत्र में फ्री डीजिटल लाईब्रेरी बनवा डाली जिसमें आज सैकड़ों बच्चे फ्री शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। लेकिन यहां पर बिजली चले जाने पर बच्चों को अंधेरे में और गर्मी के मौसम में खासी परेशानियां का सामना करना पड़ता था। आज समाज सेवी युवा सपन छाछिया ने अपने नीजि कोष करीबन 15 हजार रुपए से लाईब्रेरी को इन्वर्टर एंव बैट्री देकर बच्चों के फ्री शिक्षा अभियान में सहयोग किया और कहा की वह आगे भी बच्चों को आर्थिक सहायता देते रहेंगे। बता दें की दादरी गेट स्थित डा अम्बेडकर कालोनी में यह लाईब्रेरी निशुल्क तौर पर खुली है ज़हां गरीब तबके का बच्चा निशुल्क शिक्षा ग्रहण करता है। इस मौके पर पूर्व पार्षद प्रकाशचंद ने कहा की सपन जैसी नेक सोच के युवाओं का सहयोग शिक्षा के क्षेत्र में अहम भूमिका निभाएगा।
इस मौके पर शहीदे आजम वीर ऊधम सिंह प्रदेश महासभा हरियाणा के प्रदेशाध्यक्ष राजू मेहरा ने कहा की उनकी संस्था का प्रयास है की गरीब तबके के उदयीमान बच्चे यंहा निशुल्क शिक्षा ग्रहण कर उच्च पद प्राप्त करें। शिक्षा ग्रहण करने वाला बच्चा कभी भी पीछे नहीं रहता। इस मौके पर दादरी गेट संस्था के अध्यक्ष सुंदर मोड़ा, पूर्व पार्षद प्रकाशचंद गोठवाल, पर्यावरण प्रहरी विजय सिंहमार, संस्था के प्रदेशाध्यक्ष राजू मेहरा,जयपाल रंगा,अमरजीत मेहरा,मानव,अमन मेहरा,राकेश डाक्टर,स्नेहा,रेणुका,अंकुर,रजनी ग्रेवाल,सुशील,नैतिक,पूनम सहित अनेक गणमान्य लोगों ने सपन छाछिया का फुल मालाओं से स्वागत किया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal