सरपंच एसोसिएशन ऐलान, गांव में नहीं होने देंगे भाजपा उम्मीदवारों की एंट्री

450
SHARE

करनाल।

सरपंच एसोसिएशन हरियाणा ने लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ मोर्च खोल दिया है। सोमवार को करनाल में सरपंच एसोसिएशन ने प्रदेश में I.N.D.I.A. गठबंधन को समर्थन का ऐलान कर दिया है। एसोसिएशन ने कहा कि वह लोकतांत्रिक तरीके BJP का विरोध करेंगे और भाजपा के उम्मीदवारों की गांवों एंट्री तक नहीं होने देंगे।

सोमवार को यह फैसला हरियाणा सरपंच एसोसिएशन ने करनाल के जाट भवन में मीटिंग के बाद लिया गया है। मीटिंग की अध्यक्षता हरियाणा सरपंच एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रणबीर समैण की। मीटिंग में एसोसिएशन के राज्य प्रतिनिधियों के साथ करनाल और पानीपत जिले के सरपंच संगठन के ब्लाक प्रधान मौजूद रहे । सरपंचों ने प्रदेश सरकार की नीतियों का विरोध करते हुए सरकार पर पंचायतों के अधिकार समाप्त करने के आरोप लगाए ।

सरपंच एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष रणबीर समैण और अन्य सरपंचों ने कहा कि प्रदेश सरकार ने हर वर्ग की मांग को लाठीचार्ज से दबाने का काम किया । पंचायतों के अधिकार छीन लिए जिससे सरपंच गांव में विकास कार्य नही करवा पाए । उन्होंने कहा अब चुनावों में BJP और JJP को सबक सिखाने और सरपंचों की ताकत दिखाने का समय है।

उन्होंने ऐलान किया कि लोकसभा चुनावों में सरपंच बीजेपी उम्मीदवारों का पुरजोर विरोध करेंगे और उन्हें गांव में नही घुसने देंगे। सरकार की सहयोगी जेजेपी खत्म हो चुकी है, ऐसे में अब सरपंच भाजपा को हराने के लिए गांव गांव जाकर लोगों को सरकार की गलत नीतियों के बारे में जानकारी देंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal