स्कूल संचालक के नाबालिग बेटे ने 5 वर्षीय बच्ची से किया दुष्कर्म

113
SHARE

फतेहाबाद के भूना के एक गांव में पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। दुष्कर्म का आरोप गांव के ही निजी स्कूल के संचालक के नाबालिग बेटे पर लगाया गया है। 17 वर्षीय आरोपी स्कूल से नवरात्रि में कंजक पूजन कार्यक्रम के लिए बच्ची को लेकर गया था।

बच्ची के पिता की शिकायत पर नाबालिग के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जानकारी के अनुसार, निजी मिडिल स्कूल के संचालक के घर मंगलवार को अंतिम नवरात्र पर कंजक पूजन कार्यक्रम था। एक लड़की कम रहने पर संचालक का बेटा पहली कक्षा की 5 वर्षीय छात्रा को स्कूल से लेकर घर की ओर चल पड़ा।

आरोपी ने रास्ते में मासूम से दुष्कर्म किया। बाद में बच्ची की मां उसे सीएचसी केंद्र भूना लेकर पहुंची। यहां डॉक्टरों ने दुष्कर्म की पुष्टि की और पुलिस को मामले की सूचना दी। थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने बताया कि देर शाम नाबालिग के खिलाफ पॉक्सो सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, आरोपी फरार है और उसकी तलाश जारी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal