सिरसा : भाखड़ा नहर में तैरती मिली कार, दो युवकों के शव भी बरामद

80
SHARE

गोरीवाला (सिरसा) :

मौजगढ़ के पास भाखड़ा मेन ब्रांच नहर में वीरवार सुबह ग्रामीणों ने एक स्विफ्ट कार तैरती हुई देखी। नहर में कार गिरने की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने में आसपास के गांवों के काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने ग्रामीणों व गोताखोरों की सहायता से दो युवकों के शव भी बरामद किए हैं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गांव मौजगढ़ के पास ग्रामीण वीरवार सुबह जब सैर के लिए नहर के पास गए तो उन्हें नहर में एक सफेद रंग की स्विफ्ट डिजायर कार पड़ी दिखाई दी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना तुरंत पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और ग्रामीणों व गोताखोरों की सहायता से कार को बाहर निकाला। पुलिस ने कार के सेंटर लॉक को तोड़कर जब कार खोली तो उसमें दो शव पड़े दिखाई दिए। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर जांच की तो उनकी शिनाख्त गांव मटदादू निवासी जसविंदर सिंह व गांव गोरीवाला निवासी परविंदर शर्मा के रूप में हुई। पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal