बेटे ने किया बाप का मर्डर: पहले भाई को पीटा; फिर लकड़ी से वार करके पिता को मार डाला

221
SHARE

रेवाड़ी।

हरियाणा के रेवाड़ी जिले में एक शख्स ने अपने ही बाप की लकड़ी से पीट-पीट कर हत्या कर दी। इससे पहले आरोपी ने अपने भाई को भी बुरी तरह पीटा। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया है। हमले में घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार, रेवाड़ी जिले के गांव जाडरा निवासी राजेश (60) एक साल पहले तक होमगार्ड की नौकरी करते थे। सोमवार की रात उनके छोटे बेटे अजय ने अपने बड़े भाई रिंकू के साथ गांव के ही मंदिर के पास मार-पिटाई की। उसके बाद आरोपी अजय घर पहुंचा।

पहले तो अपने पिता राजेश के साथ काफी देर तक बहसबाजी की और फिर एक लकड़ी के डंडे से पिता को ही पीटना शुरू कर दिया। आरोपी अजय ने राजेश को इस कदर पीटा कि उसकी जान ही निकल गई। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया।

वहीं आरोपी अजय की पिटाई से घायल रिंकू को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में पहुंचा दिया है। पुलिस ने आरोपी अजय के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal