सोनीपत : दो दुकानों में आग ने बरपाया कहर, नकदी समेत जला सामान, लाखों का नुकसान

27
SHARE

सोनीपत।

सोनीपत जिले में लगातार हो रही आगजनी की घटनाओं की कड़ी में सोमवार रात को फिर सोनीपत की दो दुकानों में आग लग गई। पुरखास अड्डे पर स्थित देवी ट्रेडिंग कम्पनी के मालिक सतीश ने बताया कि दुकान के पीछे ही उसका घर है और रात को करीबन 1 बजे जब वह शौच के लिए उठा तो दुकान से कुछ गिरने की आवाजें सुनाई दी तो दुकान खोलकर देखा तो आग अचानक भभक गई और उसने फायर ब्रिगेड को फोन कर बुलाया करीबन 2 घंटे में आग पर काबू पाया गया, सतीश के अनुसार उसका लगभग 25 से 30 लाख का नुकसान हुआ है। इधर रात को ही दूसरी घटना में दिल्ली रोड पर बजाज ट्रेडिंग कम्पनी के ऊपर छत पर जहां लेबर रह रही थी वहां भी अचानक आग लग गई जो फायर विभाग की गाड़ियों ने आग पर काबू पाया जहां लेबर का सामान तथा उनके कुछ रुपये भी आग की भेंट चढ़ गए यहां लगभग 50 हजार रुपये का नुकसान हुआ है। यहां पर जिला व्यापार मंडल के संजय सिंगला, दिनेश कुच्छल, नवीन गर्ग सुशील स्याल आदि पहुंचे।

इन घटना का पता चलने पर जिला व्यापार मंडल के प्रधान संजय सिंगला,किरयाना एसोसिएशन के प्रधान नवीन गर्ग तथा हलवाई एसोसिएशन के दिनेश कुच्छल, पूर्व चैयरमेन ललित बत्रा, मुख्यमंत्री के पूर्व मीडिया एडवाइजर राजीव जैन, सोनीपत के मेयर निखिल मदान, पूर्व पार्षद राजेन्द्र चानना आदि मौके पर पहुंचे और पीड़ित व्यापारी को दिलासा दी तथा उसकी मदद करने का भरोसा दिया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal