एसपी इलेवन ने रोमांचक मैच में भिवानी बार क्लब को 3 विकेट से हराया

122
SHARE

भिवानी:

स्थानीय जी लिट्रा वैली ग्राऊंड में रविवार को एसपी इलेवन व भिवानी बार क्लब के बीच 25-25 ऑवर का क्रिकेट मैच का आयोजन किया गया। जिसमें भिवानी बार क्लब के कप्तान मुकेश गुलिया ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। उनके इस फैसले को सही साबित करते हुए ओपनर बल्लेबाज विजेंद्र पंवार व रमन तंवर ने मैदान के चारों ओर अच्छे शॉट लगाते हुए 6 ऑवर में 50 रन बनाएं तथा एसपी वरूण सिंगला की चिंता को बढ़ा दिया।

इसके बाद एसपी वरूण सिंगला ने एएसपी लोगेश कुमार को गेंद सौंपी तथा उन्होंने पुलिस टीम को पहली सफलता दिलाई। उसके बाद पीयूष वर्मा ने भी संजीव गुप्ता के साथ अच्छी सांझेदारी की और कुछ आकर्षक शॉट लगाएं। दुर्भाग्यवश एसपी वरूण सिंगला के डायरेक्टर थ्रो पर पीयूष वर्मा रन आऊट हो गए और भिवान बार क्लब 25 ऑवर में 178 रन ही बना पाया। लक्ष्य का पीछा करते हुए एसपी इलेवन ने डीएसपी विरेंद्र सिंह व एएसआई कर्मवीर सिंह को ओपनिंग में भेजा तथा दोनों ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए 6 ऑवर में 62 रन बिना विकेट खोए बना डाले। उसके बाद डीएसपी के रूप में पहली सफलता भिवानी बार क्लब को मिली, परन्तु कर्मवीर एक तरफा अच्छे शॉट लगाकर स्कॉर को बढ़ाते रहे। दो-तीन विकेट इक्_े गिरने के बाद एसपी वरूण सिंगला ने खुद कमान संभाली और एएसपी लोगेश के साथ मिलकर अच्छी सांझेदारी की और मैदान के चारो ओर अच्छे शॉट लगाए।

स्पिन बॉलर अजय शर्मा की बॉल पर विकेट की पर रमन तंवर ने एसपी वरूण सिंगला को स्टंप आऊट करके एक बार फिर मैच में वापिसी कर दी। एक समय यह लग रहा था कि मैच कोई भी टीम जीत सकती है, परन्तु एएसपी लोगेश एक छोर संभाले खड़े रहे और लगातार रन बनाते रहे। एक तरफ विकेट गिर रही थी तो एक तरफ एएसपी लगातार रन बना रहे थे। मैच अंतिम मोड तक पहुंच गया और आखिरी ऑवर में एसपी इलेवन को चार रन बनाने थे, जो उन्होंने बनाकर मैच जीत लिया। इस दौरान भिवानी बार की तरफ से कृष्ण मलिक ने भी अच्छी बॉलिंग की तथा एक विकेट प्राप्त किया। एक विकेट कप्तान मुकेश गुलिया, दो विकेट पीयूष वर्मा, दो विकेट अजय शर्मा ने प्राप्त किए। पहली बार जी लिट्रा वैली ग्राऊंड में कम से कम 50 पुलिसकर्मी मैच देखने पहुंचे, जिन्होंने अपनी टीम की हौसलाफजाही की। ज्ञात रहे कि भिवानी बार क्लब, एसपी इलेवन को पहले कई बार काफी मैचों में हरा चुकी है।

जिसको लेकर पुलिस टीम बहुत ही गंभीरता से खेलती दिखाई दी, मानो जीत से कम उन्हे कुछ भी मंजूर नहीं था। इस मौके पर एसपी वरूण सिंगला ने कहा कि दोनों ही टीमें अच्छी खेली और इस तरह के मैच अधिवक्ताओं व पुलिस के बीच भाईचारा व सामंजस्य स्थापित करते हैं। ऐसे मैचों का आयोजन समय-समय पर होते रहना चाहिए। इस मौके पर एएसआई राकेश कुमार, कमांडो संदीप, एएसआई विरेंद्र, एसची सुभाष, एचसी रविंद्र, अधिवक्ता सुरजीत सैनी, रजनीश तिवारी, मन्नु जांगड़ा, सुनील लाठर, संजीव गुप्ता, हरेंद्र भालोठिया,ख्जैमल सिंह, विजेंद्र श्योराण आदि मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal