कॉलेज में छात्रा ने किया सुसाइड

549
SHARE

चंडीगढ़ ।

सेक्टर 42 के गवर्नमेंट कॉलेज फॉर गर्ल्स (GCG) में आज सुबह एक लड़की ने सुसाइड कर लिया। प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक लड़की का मानसिक इलाज चल रहा था। वह दवाई भी खा रही थी। आज सुबह यह छात्रा कॉलेज बिल्डिंग की चौथी मंजिल पर खड़ी थी। सिक्योरिटी गार्ड को लगा कि वह कुछ कर सकती है। जैसे ही वह उसकी और दौड़ा तो लड़की ने छलांग लगा दी। लड़की को तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया, मगर उसे बचाया नहीं जा सका।

जानकारी के मुताबिक छात्रा का नाम इशिता है। वह सेक्टर 39 में रही रही थी। 19 वर्षीय छात्रा कॉलेज में BA फर्स्ट ईयर की स्टूडेंट थी। ईशिता की मां ने बताया कि वह मानसिक तनाव में चल रही थी और उसकी दवाई भी चल रही थी।

2 छात्राओं ने भी कूदते देखा
कॉलेज का गेटकीपर नरिंदर पाल इस सारी घटना का चश्मदीद था। वह लड़की को बचाने के लिए दौड़ा भी था मगर तब तक वह छलांग लगा चुकी थी। वहीं कॉलेज की दो छात्राओं ने भी इस घटना को देखा। इशिता ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है।

बॉडी को सेक्टर 16 हॉस्पिटल में रखवाया गया
जानकारी के मुताबिक लड़की की मां पंजाब पुलिस में जॉब करती है। वहीं परिवार और कॉलेज छात्राओं से पुलिस जानकारी जुटाने में लगी हुई है। लड़की का शव सेक्टर 16 गवर्नमेंट मल्टी स्पेशलिटी हॉस्पिटल में रखवाया गया है। यहां परिवार की मंजूरी के बाद उसका पोस्टमार्टम करवाया जा सकता है।

केस दर्ज कर जांच शुरू की
पुलिस का कहना है कि प्रथम दृष्टता में इस घटना में किसी का रोल नजर नहीं आ रहा है। हालांकि पुलिस की जांच जारी है। सेक्टर 36 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal