प्राइवेट स्कूल में छात्र पर कहर,प्राइवेट पार्ट में डाला पेन

206
SHARE
पानीपत।
एक निजी स्कूल में सातवीं कक्षा के छात्र के साथ अमानवीय व्यवहार करने का मामला सामने आया है। जिसके आरोप स्कूल प्रिंसिपल दंपति और महिला रिसेप्शनिस्ट पर लगे हैं। आरोपियों ने टॉयलेट सीट टूट जाने पर छात्र के साथ मारपीट की और उसके प्राइवेट पार्ट में पेन डाल दिया।
साथ ही वारदात के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी। छात्र के पिता ने मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ IPC की धारा 323, 506, 34 समेत SC/ST एक्ट और 4 पॉक्सो में केस दर्ज कर लिया है।
इसके बाद वे छात्र को अकेले में ले गए और वहां कपड़े उतार कर उसके प्राइवेट पार्ट में पेन डाल दिया। दोपहर करीब 2:20 बजे स्कूल से छात्र के परिजनों को कॉल की गई और कहा कि उसकी तबियत खराब है, उसे घर ले जाएं। परिजन बेटे के घर ले गए। घर जाने के बाद बेटे ने परिजनों को आपबीती बताई। साथ ही बताया कि आरोपियों ने उसे किसी को भी बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी है।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal