छात्रों से टूर में छेड़छाड़ की,प्राइवेट स्कूल में हंगामा

1008
SHARE

हिसार ।

शुक्रवार को प्राइवेट स्कूल को स्टूडेंट्स के परिजनों ने ताला जड़ दिया। उन्होंने आरोप लगाया कि इस स्कूल के डीन ने बच्चों को टूर के दौरान नशीली दवाई खिलाई। जब वे बेसुध हुए तो उनके साथ अश्लील हरकत की। जब स्टूडेंट घर लौटे तो परिजनों को इसके बारे में बताया। जिसके बाद गुस्साए परिजनों ने स्कूल पहुंच कर हंगामा किया और गेट पर ताला जड़ दिया।

मौके पर भारी पुलिस तैनात की गई है। पुलिस ने हिसार में IPC की धारा 328, 34 व 506 और POSCO एक्ट की धारा 10 के तहत आरोपी डीन सूरज नागपाल और स्कूल डायरेक्टर एकता सिंधु के खिलाफ जीरो FIR दर्ज की है।

हिसार की सिविल लाइन थाना प्रभारी निर्मला का कहना है कि परिजनों के बयान पर जीरो एफआईआर दर्ज कर ली गई है। मामला उदयपुर का है और FIR को वहां ट्रांसफर किया जाएगा। उदयपुर पुलिस ही आगामी कार्रवाई करेगी।

रात को करीब 10-11 बजे वह बच्चों के केबिन में चला गया। उस केबिन में 2 बच्चे थे। दोनों के साथ गलत नीयत से छेड़छाड़ करने लगा। फिर उसने एक बच्चे को नीचे भेज दिया। दूसरे बच्चे के साथ छेड़छाड़ करने लगा। डीन बच्चे की कमीज ऊपर कर छूने लगा। बच्चे ने विरोध किया तो धमकी दी कि अगर कुछ बोला तो तुम्हारा टूर कैंसिल कर दूंगा। तुम्हें यहीं उतार दूंगा।

29 अक्टूबर को उदयपुर के होटल में रुके। तब भी रात करीब 10-11 बजे वह बच्चों के कमरे में घुस गया। वह बच्चों के बिस्तर में घुसकर छेड़खानी करने लगा। तब बच्चों ने कहा कि हमारी तबीयत खराब है। हम थके हुए हैं। उसने 4 बच्चों को कोई नशीली दवा दे दी। जिससे कुछ बच्चे बेहोश हो गए।

जो बच्चे होश में थे, वह देख रहे थे कि आरोपी डीन बिस्तर में उनके साथ उल्टी-सीधी हरकत कर रहा था। उनके कपड़े उतारकर ऊपर तक हाथ फेर रहा था। नशीली दवा से 3 बच्चों की हालत खराब हो गई। इसके बाद सारा स्टाफ जाग गया। वह बच्चों को उठाकर देर रात 3 बजे (30 अक्टूबर) को अस्पताल ले गए। जहां पर उनका इलाज हुआ। आरोपी यह सब देखकर होटल से ही फरार हो गया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal