सुरजेवाला ने BJP के वोटरों को कहा राक्षस

81
SHARE

कैथल।

हरियाणा के कैथल जिले में उदय सिंह किले पर आयोजित जन आक्रोश प्रदर्शन में कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला ने सत्तासीन पार्टी भाजपा पर विवादित टिप्पणी कर दी। जनसभा में अपने संबोधन के दौरान सुरजेवाला ने भाजपा के वोटरों तक को राक्षस प्रवृत्ति के लोग कह दिया। वहीं सुरजेवाला के बयान पर मुख्यमंत्री ने पलटवार किया है। CM ने कहा है कि राक्षस परिवार में जन्मा व्यक्ति ही ऐसा बोल सकता है। यह और असंसदीय भाषा है इसका संज्ञान लिया जाएगा।

भाजपा के सह मीडिया प्रमुख अरविंद सैनी ने भी सुरजेवाला के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव एवं राज्यसभा सांसद रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान को कांग्रेस की वास्तविक सोच बताते हुए कहा कि सुरजेवाला के इस घटिया बयान से जाहिर है कि कांग्रेस लोकतंत्र में विश्वास नहीं करती। अरविंद सैनी ने कठोर शब्दों में कहा कि सुरजेवाला ने जनता को राक्षस कहकर और भाजपा समर्थकों को श्राप देने की बात कहकर देश के करोड़ों लोगों को गाली दी है।

उन्होंने कहा कि जो भी वोटर्स भारतीय जनता पार्टी को वोट देते हैं या उसके समर्थक हैं, वह राक्षस प्रवृत्ति के आदमी हैं और मैं आज इस महाभारत की धरती से उनको श्राप देता हूं।’ इस दौरान मंच पर उनके साथ कांग्रेस नेता किरण चौधरी भी उपस्थित रहीं। दोनों ने कैथल में सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal