सोनीपत में शिक्षक ने छात्रा से किया रेप, जबरन खेतों में ले जाकर किया दुष्कर्म, केस दर्ज

92
SHARE

सोनीपत।

हरियाणा के सोनीपत में एक शिक्षक के खिलाफ छात्रा से दुष्कर्म करने का मामला खरखौदा थाने में दर्ज हुआ है। छात्रा शिक्षक के घर उर्दू की पढ़ाई करने गई थी। शिक्षक उसे बहका कर खेतों में ले गया और रेप करने के बाद उसे एक चौराहे पर छोड़ कर फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जबरन खेत में ले गया

बताया गया है कि खरखौदा निवासी नूर इस्लाम उर्दू का ट्यूशन पढ़ाता है। पास की कॉलोनी में रहने वाला एक नाबालिग लड़की भी उसके घर पढ़ने के लिए जाती थी। सोमवार शाम को भी छात्रा पढ़ने के लिए गई तो नूर इस्लाम बहका कर अपनी कार में बैठका कर खेतों में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद वह छात्रा को बेसुध हालत में शहर में छोड़ कर फरार हो गया।

बेसुध हालत में मिली बेटी

इस बीच छात्रा देर शाम तक अपने घर नहीं पहुंची तो उसकी मां चिंतित होकर नूर इस्लाम के घर गई। वहां उसे कोई नहीं मिला। कुछ देर बाद उसे पता चला कि उसकी बेटी पास के चौराहे पर बेसुध हालत में पड़ी है। वह उसे उठाकर अस्पताल ले गई। डॉक्टरों ने जांच के बाद बताया कि छात्रा से रेप किया गया है। कुछ देर बाद छात्रा ने होश में आने के बाद बताया कि उससे नूर इस्लाम ने दुष्कर्म किया है।

केस दर्ज कर शिक्षक की तलाश शुरू

पीड़ित छात्रा की मां ने मामले की शिकायत थाना खरखौदा में की। इसके बाद पुलिस ने नूर इस्लाम के खिलाफ दुष्कर्म और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया। थाना प्रभारी जसपाल सिंह ने बताया कि आरोपी उर्दू शिक्षक की तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal