स्कूल जाते हुए किशोरी के साथ दुष्कर्म

520
SHARE

 पानीपत में 16 वर्षीय सातवीं कक्षा की छात्रा से डरा-धमका कर दुष्कर्म किया गया। छात्रा स्कूल के लिए जा रही थी। रास्ते से आरोपी उसे व उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर अपने साथ कमरे पर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया।

दोपहर को आरोपी उसे उसके घर के बाहर छोड़कर फरार हो गया। डरी सहमी छात्रा ने इसकी जानकारी अपने परिजनों को दी। परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस ने शिकायत के आधार पर विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। मेडिकल जांच के बाद छात्रा को परिजनों के हवाले कर दिया गया है।

तहसील कैंप थाना पुलिस को दी शिकायत में एक महिला ने बताया कि वह मूल रुप से कुरुक्षेत्र के पिहोवा की रहने वाली है। पिछले करीब 25 साल से वे पानीपत में किराए पर रहती है। हाल में वह नूरवाला में किराए के मकान में रहती है।

किशोरी के मुताबिक सुनील उसे खेतों के रास्ते-रास्ते दूसरी जगह अपने कमरे पर ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी उसे सुबह स्कूल के वक्त यानि करीब 8 बजे रास्ते से ले गया था। दोपहर को 2 बजे खुद उसे उसके घर के बाहर छोड़ गया था। आरोपी ने किशोरी को फिर से धमकी दी कि अगर किसी को भी बताया तो वह उसे जान से मार देगा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal