नमस्ते न करने से पर दबंगों ने व्यक्ति को पीटा

668
SHARE

 चरखी दादरी।

गांव सांजरवास में नमस्ते नहीं करने पर एक व्यक्ति धुनाई कर दी गई। उसे जाति सूचक गालियां भी दी गई। शिकायतकर्ता ने गला दबाकर मारने के प्रयास करने के आरोप भी लगाए हैं। घायल अवस्था में उसे बौंद कलां सीएचसी से रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है। बौंद कलां थाना पुलिस ने दो नामजद लोगों के खिलाफ एससीएसटी सहित दूसरी संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में सांजरवास निवासी रामफल ने बताया कि वह बबचलाता है। रात के समय वह अपनी दुकान पर सोया हुआ था। रात काे करीब साढे 10 बजे गांव के दो व्यक्ति वहां आए और उसे जाति सूचक गालियां दी और उसका गला दबाकर मारने का भी प्रयास किया।

रामफल का आरोप है कि उक्त व्यक्तियों ने उससे कहा कि वह उनको नमस्ते क्यों नहीं करता। इसके बाद उसने कहा कि उनके बड़े भाई को नमस्ते करता है, जबकि वे दोनों उससे उम्र में काफी छोटे हैं। इसके बाद उक्त लोगों ने उसके साथ मारपीट भी की। उसने वहां से भाग कर अपनी जान बचाई और परिजनों को इसकी सूचना दी।

बाद में परिजन उसे बौंद कलां सीएचसी लेकर गए जहां से चोटें अधिक होने के कारण प्राथमिक इलाज के बाद रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया।उसने पुलिस को शिकायत देकर उक्त लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है। जिसके आधार पर पुलिस ने गांव के ही दो नामजद लोगों सतीश व नरेश के खिलाफ केस दर्ज कर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal