धीरे-धीरे संवरने लगी है छोटी काशी की सूरत, उपायुक्त आरएस ढिल्लो के निर्देशानुसार शहर में विकास कार्यों ने पकड़ी गति

81
SHARE

भिवानी ।
शहर को नया रूप देने की जिला प्रशासन की योजना अब रंग लाने लगी है। शहर में सडक़, गली व पार्कों के जीर्णाेद्धार आदि विकास कार्य होते नजर आने लगे हैं। ऐसे में छोटी काशी के रूप में पहचान वाले भिवानी शहर की सूरत अब संवरने लगी है। जहां एक तरफ पार्कों का जीर्णोद्धार किया जा रहा है तो वहीं दूसरी ओर सडक़ों की दशा को सुधारा जा रहा है। शहर में राजीव गांधी राजकीय महिला महाविद्यालय की दीवार पर बनाई वॉल ऑफ पेंटिंग अनयाय ही लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है।
उल्लेखनीय है कि उपायुक्त ढिल्लो के भिवानी में पदभार संभालने के समय कहीं पर सडक़ों पर गहरे गढ्ढे थे तो कहीं गंदगी की समस्या मुंह बाए खड़ी थी। कहीं पर सीवरेज जाम की समस्या थी तो कहीं पर जर्जर सडक़ों पर धूल के गुब्बार बन रहे थे। उपायुक्त ने इन सभी समस्याओं को गंभीरता से लिया और काम शुरु किया। उपायुक्त के निर्देशानुसार शहर में सीवरेज सिस्टम को दुरूस्त करने का काम जोरों से शुरु कर दिया गया है। सबसे पहले उन इलाकों में काम किया जाएगा, जहां पर सीवरेज ठप होने की सबसे गंभीर समस्या बनती है। उसके बाद अन्य क्षेत्रों में काम किया जाएगा। गर्मी के मौसम के मद्देनजर पेयजल आपूर्ति पर पूरा फोकस किया जा रहा है।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal