युवती ने फंदा लगाकर दी जान:दीवार पर लिखा सुसाइड नोट- मम्मी-पापा अपना ध्यान रखना, लव यू, मैं फिर लौट कर आऊंगी

187
SHARE

फतेहाबाद।

हरियाणा के फतेहाबाद की नहर कॉलोनी में 27 वर्षीय युवती ने शुक्रवार को फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। मरने से पहले युवती ने दीवार पर अपने परिवार के नाम भावुक संदेश लिखा।अपनी मौत का खुद को जिम्मेदार बताया। साथ ही युवती ने लिखा कि मम्मी-पापा अपना ध्यान रखना, लव यू, मैं फिर लौट कर आऊंगी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। सीन ऑफ क्राइम की टीम मौके पर पहुंची।

जानकारी के अनुसार करीब 25 वर्षीय युवती ने फांसी का फंदा लगाकर जान दे दी। परिजनों ने पुलिस को सूचित किया, जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची तो दीवार पर सुसाइड संबंधी नोट लिखा मिला। जिसमें उसने लिखा कि ‘मैं मेरी मौत की खुद जिम्मेवार हूं। किसी का कोई कसूर नहीं है।

MA तक पढ़ी हुई थी

युवती ने लिखा है कि उसने अपनी मर्जी से फांसी खाई मैंने। सब अपना ध्यान रखना। मम्मी-पापा रोना मत, मैं फिर से आऊंगी बेटी बनकर। मेरे लिए जिंदगी में कुछ बना ही नहीं। लव यू! पापा-मम्मी लव यू सब अपना ध्यान रखना एक दूसरे का। परिजनों के अनुसार युवती एमए तक पढ़ी हुई थी और अपने कमरे में अकेले ही रहती थी। आज दोपहर करीब 2 बजे परिजनों ने उसे संभाला तो वह मृत मिली। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal