बहन की ससुराल आई युवती को सिरफिरे युवक ने गोली मारी

296
SHARE

महेंद्रगढ़ शहर में माजरा चुंगी हनुमान मंदिर के समीप एक युवती को पीछा कर रहे सिरफिरे युवक ने दिन-दहाड़े गोली मार दी। गोली पीछे से युवती की पीठ में लगी है। वारदात के समय युवती बाजार से सामान खरीदने उपरांत अपने जीजा के साथ वापस गांव आनावास जा रही थी, तभी उसे गोली मारी। गोली लगने से घायल युवती को अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार उपरांत चिकित्सकों ने उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया। परिजन युवती को रेवाड़ी लेकर गए हैं। सरेबाजार गोली मारने की यह घटना क्षेत्र में आग की तरह फैली और सूचना मिलने पर एएसपी सिद्धांत जैन समेत सिटी ही नहीं, सीआईए पुलिस ने भी घटना स्थल का दौरा किया। फिलहाल पुलिस गोली मारकर बाइक से फरार हुए युवक की तलाश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक अलवर के गांव घिलोठ युवती कल्पना छह-सात रोज से अपनी बहन भारती की ससुराल गांव आनावास आई हुई थी। मंगलवार को वह अपने जीजा रविंद्र के साथ महेंद्रगढ़ के बाजार सामान खरीदने गई थी। सामान खरीदने उपरांत जब वह अपने जीजा के साथ बाइक से वापस गांव आनावास जा रही थी, तभी हनुमान मंदिर के समीप करीब दोपहर ढाई बजे पीछा कर रहे एक युवक ने उसे पीछे से गोली मार दी। गोली लगने उपरांत वह बेहोश हो गई। गोली युवती की कमर में दाहिनी तरफ लगी है। युवती को उसका जीजा संभालने लगा, तभी युवक वहां से फरार हो गया। गोली लगने पर युवती को तत्परता से अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों उसे प्राथमिक उपचार प्रदान करने उपरांत उसे हायर सेंटर के लिए रैफर कर दिया। परिजन पीडि़ता को रेवाड़ी लेकर गए हैं।

बाद में होश में आई युवती ने बताया है कि दिल्ली के एक विश्वविद्यालय की छात्रा है तथा फरार युवक को जानती है। उसने उसकी पहचान अरविंद के रूप में की है। गोली मारते वक्त उसने पीले रंग की शर्ट पहनी हुई थी और वह बाइक पर सवार था, लेकिन मौका पाकर फरार हो गया। सिटी थाना प्रभारी अश्वनी ने बताया कि माजरा चुंगी के समीप एक युवती को युवक ने गोली मार दी। फरार युवक की धर-पकड़ के लिए नाकाबंदी करवाई गई है। युवक का नाम अरविंद बताया जा रहा है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं और उसे जल्दी ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal