फिर एक्शन मोड में हरियाणा के सीएम खट‍्टर, 24 मार्च को बुलाई सभी जिलों के डीसी और एसपी की बैठक

540
SHARE

चंडीगढ़।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ( cm manohar lal ) हरियाणा विधानसभा के बजट सत्र ( haryana budget session ) की समाप्ति के तुरंत बाद एक बार फिर एक्शन मोड में दिखाई देंगे। हरियाणा का बजट पेश करने के बाद 22 को हरियाणा विधानसभा का बजट सत्र समाप्त हो जाएगा और इसके बाद 24 मार्च को मुख्यमंत्री ने हरियाणा के सभी जिला उपायुक्तों ( District Deputy Commissioners ) की प्रदेश स्तरीय बैठक हरियाणा निवास चंडीगढ़ में बुलाई है। इसके अलावा मुख्यमंत्री अब एक बार फिर से पूरे प्रदेश के दौरों का कार्यक्रम बनाकर फील्ड में उतरने के लिए तैयार हैं। हरियाणा के मुख्य सचिव ऑफिस की ओर से जारी पत्र में 24 मार्च की सुबह चंडीगढ़ हरियाणा निवास में बुलाई गई जिला उपायुक्तों की बैठक के दौरान तमाम योजनाओं, घोषणाओं की समीक्षा होगी। मुख्यमंत्री दौरान हर जिले में यूक्रेन से लौटने वाले विद्यार्थियों को लेकर अपडेट लेंगे। इसके अलावा जिलों में लैंड बैंक की स्थिति के साथ-साथ मुख्यमंत्री अंतोदय योजना मुख्यमंत्री की घोषणाएं उन पर अभी तक हुए अमल इसके अलावा लंबित घोषणाओं सहित तमाम विषयों को लेकर सिलसिलेवार बात करेंगे। प्रदेश स्तरीय जिला उपायुक्तों कि यह 16वीं बैठक होगी।
मुख्यमंत्री की अध्यक्षता में होने वाली अहम बैठक में जिला उपायुक्तों के साथ-साथ सभी जिलों से पुलिस अधीक्षकों ( superintendent of police ) को भी बुलाया गया है। खास बात यह है कि मुख्यमंत्री कोविड संक्रमण दूसरी लहर और अन्य कारणों से काफी लंबे वक्त से इस प्रकार की मीटिंग नहीं ले सके थे। अब बजट सत्र की समाप्ति हो जाने के साथ ही मुख्यमंत्री एक्शन मोड में हैं अब राज्य की कानून व्यवस्था को लेकर वे जिलेवार जिला पुलिस अधीक्षकों से भी रूबरू होंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal