सीएम को इस महिला डॉन ने दी धमकी, ट्विटर पर धमकी के बाद मचा हड़कंप

109
SHARE

यूपी।

यूपी में विधानसभा चुनाव के बीच सीएम योगी आदित्यनाथ की हत्या करने की धमकी दी गई है। ट्विटर पर लेडी डॉन (lady done) नाम के अकाउंट्स से ये धमकी भरा ट्वीट किया गया है। इसमें लिखा गया है कि ओवैसी तो एक मोहरा है असली निशाना तो योगी आदित्यनाथ है। इस मामले में हापुड़ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इतना ही नहीं इस अकाउंट से यूपी पुलिस को भी टैग किया गया है, इसमें लिखा है कि अपनी टीम लगाओ। दिल्ली मत देखो, योगी मारा जाएगा। इसी में आगे ट्विटर हैंडल से अलीगढ़ पुलिस को टैग करते हुए लिखा गया है कि योगी आदित्यनाथ की जान खतरे में है.

ट्वीट में आगे लिखा है कि उत्तर प्रदेश अध्यक्ष मेरठ निवासी सीमा सिंह योगी आदित्यनाथ को मारने का प्रण ले चुकी है। योगी आदित्यनाथ सूरज नही देख पाएंगे. सीमा सिंह यूपी अध्यक्ष भीम सेना की मानव बम बनकर आ रही है जो योगी का संहार करेगी।

पुलिस ने जांच शुरू की
इस मामले में शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. हापुड़ पुलिस ने ट्विटर और जवाब देते हुए जांच करने की बात कही है. ये हैंडल अब ट्विटर पर दिखाई नहीं दे रहा है. हापुड़ पुलिस ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच साइबर सेल को दे दी है।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal