सम्मान समारोह रैली में शामिल होंगे केंद्र व प्रदेश के बड़े व कद्दावर नेता: कृषि मंत्री जेपी दलाल

226
SHARE
कृषि मंत्री जेपी दलाल ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से ली पदाधिकारियों की बैठक
लोहारू/बहल/सिवानी।
प्रदेश के कृषि एवं पशुपालन मंत्री जेपी दलाल ने तोशाम में 15 जनवरी को पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान समारोह रैली को सफल बनाने के लिए जिला भिवानी के भाजपा पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं की वर्चुअल माध्यम से बैठक ली और उन्हे इसके लिए दायित्व सौंपा। जिलाध्यक्ष शंकर धूपड़ , भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष ठाकुर विक्रम सिंह, जिला प्रभारी मनीष मित्तल,जिला महामंत्री सहित अनेक भाजपा पदाधिकारी व कार्यकर्ता वर्चुअल माध्यम से बैठक में जुड़े।
कृषि मंत्री जेपी दलाल ने कहा कि नवनियुक्त व नवनिर्वाचित पंचायत प्रतिनिधियों के सम्मान में तोशाम की अनाज मंडी में 15 जनवरी को एक बहुत बड़ी रैली का आयोजन किया जाएगा। इस रैली में भारतीय जनता पार्टी के केंद्रीय व प्रदेश के बड़े व कद्दावर नेता शिरकत करेंगे। रैली के माध्यम से तोशाम विधानसभा क्षेत्र के विकास कार्यों को और अधिक तेज गति प्रदान की जाएगी। यह रैली अपने आप में ऐतिहासिक एवं यादगार होगी। रैली में केंद्र और राज्य सरकार की प्रत्येक वर्ग के हित में लागू की गई जनकल्याणकारी नीतियों व योजनाओं की जानकारी दी जाएगी।
कृषि मंत्री ने कहा कि तोशाम की सम्मान रैली के लिए पार्टी पदाधिकारी व कार्यकर्ता जुट जाए और रिकॉर्ड तोड भीड़ होनी चाहिए।
कृषि मंत्री जेपी दलाल ने बताया कि इस रैली में नवनियुक्त जिला परिषद की चेयरपर्सन अनिता मलिक व अन्य जनप्रतिनिधियों का सम्मान किया जाएगा। उन्होंने बताया कि रैली में हरियाणा प्रदेश के प्रभारी एवं त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री विप्लव कुमार देव तथा केंद्रीय संसदीय बोर्ड की सदस्य डॉ सुधा यादव के अलावा भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु सहित पार्टी के अन्य बड़े नेता रैली को संबोधित करेंगे। उन्होंने बताया कि तोशाम विधानसभा क्षेत्र को विकास के मामले में पीछे नहीं रहने दिया जाएगा। तोशाम विधानसभा क्षेत्र में रैली के माध्यम से विकास परक सौगात दी जाएंगी। उन्होंने पंचायती राज प्रतिनिधियों का आह्वान किया है कि जिला भर से पंचायत प्रतिनिधि 15 जनवरी को तोशाम की अनाज मंडी में होने वाली इस ऐतिहासिक रैली में ज्यादा से ज्यादा संख्या में पहुंचे और भारतीय जनता पार्टी के शीर्ष नेताओं के विचार सुने। रैली में नेताओं द्वारा विकास के लिए कार्यकर्ताओं व पंचायती राज प्रतिनिधियों को एक सोच व दिशा प्रदान की जाएगी ताकि वे अपने क्षेत्र में गांव के विकास में अपनी रचनात्मक भूमिका निभा सके। बैठक में प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य, जिला भिवानी के भारतीय जनता पार्टी केअनेक पार्टी पदाधिकारी और कार्यकर्ता वर्चुअल माध्यम से जुड़े।
अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal