दर्दनाक मौत : दो बाइकों की भिड़ंत में सड़क पर गिरा युवक, पीछे से आ रहे ट्रैक्टर-ट्राली ने कुचला

96
SHARE

यमुनानगर।

यमुनानगर शहर के कमानी चौक पर रिलायंस पेट्रोल पंप के नजदीक देर शाम दो बाइकों की भिड़ंत में एक युवक सड़क पर गिर गया। जिससे पीछे से आ रही गन्ने से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने उसे कुचल दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे में दूसरी बाइक पर सवार तीन अन्य युवक भी घायल हो गए। जिनमें से दो का इलाज सिविल अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी। जानकारी के अनुसार पुराना हमीदा निवासी गौरव धीमान ने बताया कि उसका भाई 27 वर्षीय सचिन धीमान इस्जैक कंपनी में नौकरी करता था।

वह शाम साढ़े सात बजे छुट्टी के बाद बाइक पर कमानी चौक की तरफ जा रहा था। जब वह रिलायंस पेट्रोल पंप के पास पहुंचा तो एक बाइक पर सवार तीन युवकों ने उसके भाई की बाइक को टक्कर मार दी। जिससे उसका भाई अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गया। पीछे से तेज गति से गन्ना लेकर आ रही ट्रैक्टर-ट्राली ने उसके भाई को कुचल दिया। जिससे उसके भाई की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने उन्हें फोन पर घटना के बारे में बताया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शुक्रवार सुबह पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal