मुख्यमंत्री मनोहर का पूर्व सीएम हुड्‌डा पर हमला

43
SHARE

चंडीगढ़।

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने पूर्व CM भूपेंद्र सिंह हुड्‌डा पर हमला बोला है। सीएम ने कहा कि पिछली सरकार ने तीन तरह के करप्शन को बढ़ावा दिया है। करप्शन, क्राइम, कास्ट बेस पॉलिटिक्स को हमने अपनी सरकार में खत्म किया है। 2014 में सरकार बनते ही हमने हरियाणा एक हरियाणवी एक के नारे पर सरकार चलाई है।

गरीब व्यक्ति और समाज के अंतिम व्यक्ति को ध्यान में रखकर योजनाओं का क्रियान्वयन किया जा रहा है। सीएम ने कहा कि आम जनता की तकलीफ और अंतिम आदमी की जरूरत जानकर कार्य करना ही हरियाणा सरकार का लक्ष्य है। सीएम ने कहा कि पिछली सरकारों की अपेक्षा आम जनता को जल्दी और सुगम तरीके से सरकारी योजनाएं पहुंचे, इसके लिए सरकार प्रयासरत है।

हरियाणा में अब तक 8300 विकसित भारत के कार्यक्रम हुए
सीएम मनोहर लाल ने विकसित भारत के लाभार्थियों से बात करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी आम जनता की तकलीफ का अनुभव कर समाज के हर व्यक्ति के लिए योजनाएं बनाई। सीएम ने कहा कि अप्रैल 2023 से मैंने खुद जन संवाद कार्यक्रम शुरू किए, विकसित भारत जनसंकल्प और जनसंवाद यात्रा के तहत पूरे हरियाणा में अब तक 8300 कार्यक्रम हुए हैं। आज तक हरियाणा भर में 5000 कार्यक्रम इस यात्रा के जरिए संपन्न हो चुके हैं, 25 जनवरी तक बाकी बचे 3300 कार्यक्रम पूरे होंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे Subscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal