देह व्यापार में 2 महिलाएं गिरफ्तार

394
SHARE

जींद ।

नए बस अड्डे के पास तीन मंजिला मकान में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। एडीजीपी स्टाफ ने रेड कर यहां से 2 महिलाओं और एक व्यक्ति को काबू किया है। इस मकान में तो अनैतिक काम तो हो ही रहे थे, साथ ही ग्राहकों को व्हाट्सएप के जरिए लड़कियां पसंद करवाई जाती थी। बाद में पसंद के हिसाब से सप्लाई की जाती थी। सिविल लाइन थाना पुलिस ने 3 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

एडीजीपी हिसार मंडल की स्पेशल टीम को सूचना मिली थी कि जींद में नए बस अड्डे के पास तीन मंजिला मकान बनाकर यहां देह व्यापार का काम चल रहा है। इस पर टीम ने कार्रवाई करते हुए रेडिंग पार्टी का गठन किया और रात को 10 बजे यहां रेड की। रेड के दौरान एक युवक-युवती यहां संदिग्ध हालत में मिले। पुलिस ने इस देह व्यापार को चलाने वाली महिला, युवक-युवती को हिरासत में ले लिया।

पुलिस टीम द्वारा पूछताछ में यह भी सामने आया कि यहां से युवतियों की सप्लाई भी की जाती थी, ग्राहकों को व्हाट्सएप पर फोटो भेजकर लड़की पसंद करवाई जाती थी, इसके बाद ग्राहक की डिमांड के अनुसार पूरी रात के लिए या फिर कुछ घंटों के लिए अलग-अलग चार्ज वसूला जाता था। सिविल लाइन थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ देह व्यापार, ट्रैफिकिंग एक्ट समेत विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज किया है।

पकड़ी गई महिलाओं में एक महिला गोहाना रोड पर चाबरी कॉलोनी है तो वहीं एक पश्चिम बंगाल की है। काबिलेगौर है कि हिसार के एडीजीपी श्रीकांत जाधव के चार्ज संभालते ही देह व्यापार के ठिकानों पर ताबड़तोड़ छापेमारी हुई थी। इसके बाद होटल और अनैतिक व्यापार के धंधे लगभग बंद से हो गए थे। अब फिर से देह व्यापार के ठिकाने पर एडीजीपी की स्पेशल टीम ने छापेमारी की है

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal