जींद व रोहतक में 2 युवकों की गोली मारकर हत्या

492
SHARE

रोहतक।

गुरुवार देर रात गुरुग्राम के स्क्रैप कारोबारी की हत्या कर दी गई। वहीं गोली लगने से उनकी मां घायल हो गई। कारोबारी अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर पंजाब में भांजे की शादी के लिए जा रहा था। रास्ते में खाना खाने रुके थे। इसी दौरान कार में सवार होकर आए बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर दी।

इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली है। गैंगस्टर ने सोशल मीडिया पर डालकर लिखा है कि सचिन बड़ा बुकी बनता था। गैंगस्टर ने पोस्ट में कौशल चौधरी और अमित डागर का भी जिक्र किया है। मृतक कारोबारी की पहचान 35 वर्षीय सचिन और उनकी घायल मां की पहचान दर्शना देवी के रूप में हुई है। सचिन 3 बहनों का इकलौता भाई था। उसके 2 बेटे हैं। सचिन को 6 महीने पहले धमकी भी मिली थी। उससे रंगदारी मांगी गई थी। सचिन के दोस्त दीपक ने बताया कि करीब तीन-चार साल पहले उसके पार्टनर की भी इसी तरह गोलियां मारकर हत्या कर दी गई थी।

गुरुग्राम की न्यू कॉलोनी निवासी दर्शना देवी ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उनके 4 बच्चे हैं। 29 फरवरी की रात करीब 8 बजे वह अपने बेटे सचिन व पुत्रवधू मोनिका व दो पोतों के साथ कार में सवार होकर गुरुग्राम से संगरूर शादी में शामिल होने जा रहे थे।

सचिन को करीब 6 महीने पहले धमकी मिली थी और रंगदारी मांगी गई थी। इसके बाद वह पुलिस के पास भी सुरक्षा मांगने के लिए गया। धमकी मिलने के बाद काफी समय तक सचिन घर पर ही रहा। उसने डर के मारे अपने मोबाइल नंबर भी बदल लिए थे।

जींद।

गांव बड़नपुर नहर के पास एक युवक की दिनदहाड़े गोलियां मार कर हत्या कर दी गई। मृतक की पहचान गांव दनौदा निवासी सुशील उर्फ शील्लू के रूप में हुई है। दो बाइकों पर सवार होकर आए बदमाशों ने शील्लू पर ताबड़तोड़ गोलियां चलाई। उसके शव को नरवाना के सिविल अस्पताल में रखवाया गया है।

जानकारी के अनुसार 32 वर्षीय सुशील उर्फ शील्लू गुजरात में ट्रांसपोर्ट का काम करता था। वह एक दिन पहले ही गांव में आया था। आज सुबह 11 बजे के करीब उचाना जाने की बात कहकर सुशील घर से निकला था। इस दौरान उसके पास किसी का फोन आया था, उसके बाद ही गया था। बाद में पता चला कि बडनपुर नहर के पास बाइक सवार बदमाशों ने उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।दनौदा गांव के पूर्व सरपंच पुरुषोत्तम ने बताया कि सुशील की गांव में किसी के साथ रंजिश नहीं थी। सुशील शादीशुदा था और उसके दो बच्चे भी हैं।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करे ubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal