एक सफल राजनीतिज्ञ के साथ-साथ उच्चकोटी के कवि भी थे वाजपेयी : विनोद चावला

61
SHARE

भिवानी :

पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी ने कई दूरदर्शी निर्णय लेकर एक मजबूत भारत की नींव रखी और साथ ही देश में सुशासन की कल्पना को चरितार्थ करके दिखाया। उन्होंने कभी भी सार्वजनिक जीवन में मूल्यों और आदर्शों से समझौता नहीं किया। उनकी शिक्षाएं व प्रेरणा आज भी देश व जनता के लिए प्रेरणादायी है। पूर्व प्रधानमंत्री वाजपेयी एक सफल राजनीतिज्ञ के साथ-साथ उच्चकोटी के कवि भी थे। यह बात भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष विनोद चावला ने बुधवार को स्थानीय रोहतक गेट पर पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी की पुण्यतिथि पर उनके चित्र पर पुष्प अर्पित करने उपरांत कही।

चावला ने कहा कि वाजपेयी की सोच थी कि लाइन के अंतिम छोर पर खड़े व्यक्ति तक सरकारी योजनाओं का फायदा मिले। जो योजनाए सरकार लागू करती है, उनका पूरा प्रचार व प्रसार किया जाए, ताकि हर व्यक्ति को सरकारी योजनाओं के बारे जानकारी व उनका फायदा मिल सके, तभी देश व समाज का आर्थिक रूप से विकास हो सकेगा। विनोद चावला ने कहा कि पूर्व प्रधानमंत्री स्व. अटल बिहारी वाजपेयी एक महान राष्ट्रवादी थे, जिन्होंने एक प्रख्यात वक्ता, अद्भुत कवि, सक्षम प्रशासक और एक उल्लेखनीय सुधारवादी के रूप में अपनी पहचान बनाई। अटल के योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकेगा। इस अवसर पर महासचिव राहुल शर्मा, उपाध्यक्ष अधिवक्ता नरेंद्र दीवान, उपाध्यक्ष मदन कौशिक, उपाध्यक्ष निर्मला लखेरा, सचिव संजय शर्मा, कोषाध्यक्ष कृष्ण सैनी सहित अनेक पदाधिकारी मौजूद रहे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal