भिवानी में टीचरों का अश्लील गाने का वीडियो वायरल:निजी स्कूल के महिला-पुरूष शिक्षक गा रहे हैं सामूहिक गाना;

3568
SHARE

भिवानी।

एक निजी स्कूल के महिला व पुरुष शिक्षक का एक सामूहिक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। दोनों इसमें अभद्र गाना गाते हुए दिख रहे हैं। कुछ लोगों ने इस वीडियो को शेयर करते हुए गलत ढ़ग से टिप्पणी भी की हैं। स्कूल की छवि खराब होते देख कर प्रिंसिपल ने फेक वीडियो अपलोड करने और अभद्र टिप्पणी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।

अर्थ शास्त्र और इंग्लिश के टीचर का वीडियो

जानकारी के अनुसार भिवानी में वैश्य समाज के नाम से चल रहे एक प्रतिष्टित स्कूल की प्रिंसिपल ने थाना शहर पुलिस में शिकायत दी है कि अज्ञात व्यक्ति ने स्टाफ के विरूद्ध अभ्रद/अपमानजनक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है। ऐसा करके स्टाफ और स्कूल की छवि खराब करने का प्रयास किया गया है। उन्होंने बताया कि स्कूल में करीब 150 अध्यापकों का स्टाफ है। जो वीडियो वायरल किया गया है वह अर्थ शास्त्र विषय की अध्यापिका और अंग्रेजी विषय के टीचर का है। दोनों शिक्षक इस वीडियो में अभ्रद गाना गाते हुये दिखए गए हैं। प्रिंसिपल का कहना है कि यह पूरी तरह से फेक वीडियो है।

पोस्ट पर अभद्र टिप्पणियां की गई

प्रिंसिपल का कहना है कि दोनों अध्यापकों मे से एक स्त्री अध्यापक व पुरूष अध्यापक की सामूहिक अभद्र वीडियो गाना गाते हुए फेक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम पर अपलोड कर दी गई। इसके अतिरिक्त स्कूल अध्यापक के विरूद्ध सोशल मीडिया पर इन ग्रुप में अभद्र व धमकीजनक टिप्पणी भी की हुई हैं।

पहचान के प्रयास में लगी पुलिस

थाना शहर प्रभारी इंस्पेक्टर रविंद्र ने बताया कि प्रिंसिपल की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धारा 294,509,506 IPC वा 67, 67A IT एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। पुलिस साइबर एक्सपर्ट की मदद से वीडियो अपलोड करने वाले की पहचान के प्रयास में लगी है। जल्द ही आरोपियों तक पहुंच जाएंगे। छानबीन जारी है।

 

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal