भाजपा विधायक के गांव में जलघर पर ग्रामीणों ने ताला लगाया

264
SHARE

भिवानी ।

खरक कलां गांव में शुक्रवार को ग्रामीणों ने जलघर पर ताला जड़ दिया। गांव के लोग गंदे पानी की सप्लाई और जलघर में तैनात कर्मचारियों के ड्यूटी से गायब रहने से नाराज हैं। इस दौरान लोगों ने जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। खरक कलां बवानीखेड़ा हलके के BJP विधायक विशंभर वाल्मीकि का पैतृक गांव है।

खरक कलां पंचायत के सरपंच राजकुमार, सरपंच प्रतिनिधि नीटू, सरपंच प्रतिनिधि प्रदीप, बीडीसी मेंबर तरुण और अन्य लोगों ने बताया कि विधायक का गांव होने के बावजूद उनके यहां जलघर की हालत बेहद खराब है। गांव के लोगों को गंदे पानी की सप्लाई की जा रही है। इस समस्या को लेकर गांववाले विधायक से भी मिले लेकिन कोई समाधान नहीं हुआ। गांववालों ने बताया कि उनकी शिकायत के बाद विधायक विशंभर वाल्मीकि ने दो महीने पहले गांव का दौरा भी किया लेकिन गंदे पानी की सप्लाई की समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है। सरपंच राजकुमार ने बताया कि गांव के जलघर में जो कर्मचारी तैनात हैं, वह कभी भी समय पर ड्यूटी पर नहीं आते। दोपहर दो बजे के बाद ये कर्मचारी गांव से चले जाते हैं। इनका गांववालों के साथ व्यवहार भी बहुत खराब रहता है।
सरपंच राजकुमार और अन्य लोगों ने बताया कि गांव के जलघर में लगे फिल्टर चॉक हो चुके हैं। इसके चलते नहर से आने वाला पानी बिना फिल्टर किए घरों में सप्लाई कर दिया जाता है। इस पानी के इस्तेमाल से लोग बीमार हो रहे हैं।

ग्रामीणों ने कहा कि शुक्रवार को जलघर पर ताला जड़ने से पहले उन्होंने संबंधित विभाग के अफसरों को सारी वस्तुस्थिति बताते हुए दो दिन का अल्टीमेटम दिया था। इसके बावजूद अफसरों ने कुछ नहीं किया। ऐसे में ग्रामीणों को मजबूर होकर जलघर पर ताला जड़ना पड़ा।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal