ओवैसी के हिंदू विरोधी बयानों से आहत था, इसलिए चला दी गोली, मेरठ में ओवैसी पर फायरिंग के मामले में गिरफ्तार शख्स का बयान

89
SHARE

ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर कथित रूप से गोली चलाने के आरोप में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। बता दें ओवैसी यूपी विधानसभा चुनाव प्रचार के बाद मेरठ के किठौर इलाके से दिल्ली जा रहे थे। इस दौरान उनके काफिले पर गोलीबारी की गई।

दो की गिरफ्तारी: गिरफ्तारी को लेकर हापुड़ के पुलिस अधीक्षक दीपक भुकर ने कहा, “असदुद्दीन ओवैसी के काफिले पर हमले के संबंध में सचिन और शुभम दो की गिरफ्तारी हुई है। मामले की जांच चल रही है।” भुकर का कहना है कि आरोपी ओवैसी के ‘हिंदू विरोधी’ बयानों से आहत थे। पुलिस के मुताबिक, वाहन पर चार गोलियां चलाई गईं। हालांकि हापुड़ जिले के पिलखुवा के पास छजरसी टोल प्लाजा पर शाम करीब साढ़े पांच बजे हुई इस घटना में कोई व्यक्ति घायल नहीं हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक ओवैसी खुद पर हुए हमले का मामला शुक्रवार को संसद में उठा सकते हैं। बता दें कि ओवैसी ने हमले को लेकर बताया कि हमलावरों ने गाड़ी के एक टायर को पंचर कर दिया। उन्होंने कहा कि वह लोकसभा अध्यक्ष से मिलेंगे और इस संबंध में भारत के चुनाव आयोग को पत्र लिखेंगे।

अपने आस-पास की खबरे देखने के लिए हमारा youtube चैनल Subscribe करेSubscribe करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करे https://www.youtube.com/bhiwanihulchal